Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जमीन हड़पने के प्रयास के मामले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर के भतीजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव के एक भतीजे को कथित तौर पर यहां जमीन पर कब्जा करने का प्रयास करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उस मामले के सिलसिले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 02 Apr 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
जमीन हड़पने के प्रयास के मामले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर के भतीजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाटीआई, हैदराबाद। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव के एक भतीजे को कथित तौर पर यहां जमीन पर कब्जा करने का प्रयास करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी है।

एक रियल एस्टेट फर्म के निदेशक की शिकायत के आधार पर मार्च के पहले सप्ताह में आदिबटला पुलिस स्टेशन में चंद्रशेखर राव के भतीजे के कन्ना राव और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिन्होंने उन पर दो एकड़ जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। कंपनी अपने कर्मचारियों को धमकाने की कोशिश कर रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उस मामले के सिलसिले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 114 उम्मीदवारों की सूची

यह भी पढ़ें- अवैध रेत खनन से जुड़ी जांच में ईडी के सामने पेश नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट ने की निंदा, तमिलनाडु के 5 डीएम को लगाई फटकार