Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: ट्रेन के सामने लड़की को धक्का देने वाले आरोपी सतीश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गई थी जान

ट्रेन की चपेट में आ जाने से 20 साल की लड़की की मौत हो गई थी। एक आदमी ने उसे धक्का दिया था। राज्य और रेलवे पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 7 टीमें बनाईं थीं। आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। (फाइल फोटो)

By AgencyEdited By: Dhyanendra Singh ChauhanUpdated: Fri, 14 Oct 2022 07:54 AM (IST)
Hero Image
पुलिस की विशेष टीम ने किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

चेन्नई, एएनआइ। तमिलनाडु के सेंट थॉमस माउंट रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को ट्रेन के सामने कथित तौर पर एक लड़की को धक्का देने वाले आरोपी सतीश को विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआइ ने पुलिस अधिकारी के हवाले से दी है।

बता दें कि ट्रेन की चपेट में आ जाने से 20 साल की लड़की की मौत हो गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि एक आदमी ने उसे धक्का दिया था। राज्य और रेलवे पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 7 टीमें बनाईं थीं।

यह भी पढ़ें : Vande Bharat Express: दिवाली के बाद एक और वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा, 10 नवंबर से इस रूट पर दौड़ेगी ट्रेन

लड़की की पहचान सत्या के रूप में हुई

पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब एक बजे की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान चेन्नई के अडंबक्कम इलाके के रहने वाले सतीश के रूप में की गई है। 20 वर्षीय लड़की की पहचान सत्या के रूप में हुई है।

दोस्तों के साथ कॉलेज जा रही थी लड़की

पुलिस ने बताया कि जब वे रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी तब बहस के दौरान सतीश ने ट्रेन के आते ही उसने उसे ट्रैक पर धकेल दिया और मौके से फरार हो गया। सत्या अपने दोस्तों के साथ कॉलेज जा रही थी।

बीकॉम द्वितीय वर्ष की थी छात्रा

पुलिस ने कहा कि सत्या एक निजी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र थी और आरोपी के रूप में चेन्नई के उसी इलाके का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें : केंद्र ने बढ़ाई असम के सीएम की सुरक्षा, हिमंत बिस्वा सरमा को मिली Z+ सिक्योरिटी

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

रेलवे पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजीव गांधी राजकीय अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि युवती के पिता के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने शुक्रवार सुबह सतीश को गिरफ्तार किया है। रेलवे एसपी ने इस बात कि पुष्टि की है।