Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कर्नाटक: चेकिंग के दौरान कार से मिले 50 लाख रुपये कैश, हिसाब ना देने पर पुलिस ने किया जब्त

कर्नाटक पुलिस ने गडग जिले में एक कार से 50 लाख रुपये कैश बरामद किया है। ये नकदी बेहिसाब बताई जा रही है। पुलिस ने कैश वाहनों की चेकिंग के दौरान पकड़ा है। बता दें कि प्रदेश में 10 मई को विधानसभा चुनाव होगा। (फोटो एएनआई)

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Thu, 06 Apr 2023 08:51 AM (IST)
Hero Image
कर्नाटक: पुलिस ने गाड़ी से बरामद किया 50 लाख रुपये कैश

बेंगलुरु, ऑनलाइन डेस्क। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान होने के बाद आचार संहिता लागू हो गई है। चुनाव के दौरान पैसों या अन्य चीजों के जरिए वोटरों को लुभाने के मामले सामने आते रहते हैं। इसे रोकने के लिए चुनाव आयोग और पुलिस की टीम मुस्तैदी के साथ काम कर रही है।

50 लाख रुपये कैश बरामद

प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कैश बरामद होने के मामले सामने आ रहे हैं। कर्नाटक पुलिस ने एक बार फिर बड़ी संख्या में नकदी जब्द की है। पुलिस गडग जिले के डुंडुर चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से बड़ी संख्या में कैश मिला है। पुलिस ने बताया कि एक कार से 50 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। 50 लाख रुपये किसके हैं, इसका जानकारी नहीं मिल सकी है।

10 मई को मतदान

बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है। चुनाव के नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे। बता दें कि 24 मई को कर्नाटक विधानसभा का कार्यकाल खत्म हो रहा है। प्रदेश में विधानसभा की 224 सीटें हैं।