Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prajwal Revanna Case: पोते के कारण दादा इस बार नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने JDS समर्थकों से की ये अपील

जद (एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।उन्होंने गुरुवार को कहा कि पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण के कई आरोपों के तहत जांच का सामना कर रहे हैं जिसके कारण उन्होंने यह निर्णय लिया है। जद (एस) सूत्रों ने बताया कि परिवार की मुश्किल स्थिति के कारण पूर्व पीएम ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 16 May 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। फाइल फोटो।

पीटीआई, बेंगलुरु। जद (एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। उन्होंने गुरुवार को कहा कि पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण के कई आरोपों के तहत जांच का सामना कर रहे हैं, जिसके कारण उन्होंने यह निर्णय लिया है। मालूम हो कि देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना के खिलाफ भी अपहरण और यौन शोषण के दो मामले दर्ज किए गए हैं।

पूर्व पीएम ने अपने शुभचिंतकों से की ये अपील

पूर्व प्रधानमंत्री ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से कर्नाटक विधान परिषद की छह सीटों (स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों से तीन-तीन) पर होने वाले चुनाव में संगठन को मजबूत करने की भी अपील की।

18 मई को इतने साल के हो जाएंगे देवेगौड़ा

उन्होंने प्रशंसकों, पार्टी कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से अपील करते हुए कहा कि इस माह मैं 18 तारीख को  91 साल का हो जाऊंगा और 92 साल में प्रवेश कर जाऊंगा। हालांकि, मैं इस वर्ष कुछ कारणों से अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप जहां भी हैं, वहीं से मुझे शुभकामनाएं दें।

पूर्व पीएम क्यों नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन?

उन्होंने आगे कहा कि सभी को आगामी विधान परिषद चुनावों में भाजपा-जद(एस) उम्मीदवारों की जीत के लिए ईमानदारी से काम करना चाहिए। पूर्व पीएम ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी को संगठित करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम करने का भी निवेदन किया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने जद (एस) सूत्रों के हवाले से बताया कि 33 वर्षीय सांसद और उनके पिता रेवन्ना के खिलाफ आरोपों के बाद परिवार की मुश्किल स्थिति के कारण पूर्व पीएम ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। 

यह भी पढ़ेंः '25000 पेन ड्राइव बांटे गए...' कुमारस्वामी ने प्रज्ज्वल के साथ साथ SIT पर भी उठाये सवाल, महिला आयोग के बारे में कही ये बात

यह भी पढ़ेंः 'भारत की बनी रहे सबसे बड़े लोकतंत्र की छवि...', जस्टिस सूर्यकांत ने बताया इन सिद्धांतों के प्रति सचेत है न्यायपालिका