Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देश में कदम रखते ही प्रज्वल रेवन्ना होंगे गिरफ्तार, JDS सांसद के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी; इस दिन आ सकते हैं भारत

Prajwal Revanna Case एसआईटी सूत्रों ने बुधवार को पुष्टि की कि प्रज्वल रेवन्ना ने 31 मई को लुफ्थांसा एयरलाइंस से भारत के लिए फ्लाइट टिकट बुक किया है और शुक्रवार को करीब 12.30 बजे बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है। यह टिकट म्यूनिख जर्मनी से बुक किया गया है। कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा कि उन्हें हवाई अड्डे पर पहुंचते ही तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Babli Kumari Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 29 May 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना ( फाइल फोटो )

आईएएनएस, बेंगलुरु। कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है। भगोड़े सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते कर्नाटक में सनसनी फैलाने वाले सेक्स वीडियो मामले में मुख्य आरोपी हैं।

एसआईटी सूत्रों ने बुधवार को पुष्टि की कि प्रज्वल रेवन्ना ने 31 मई को लुफ्थांसा एयरलाइंस से भारत के लिए फ्लाइट टिकट बुक किया है और शुक्रवार को करीब 12.30 बजे बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है। यह टिकट म्यूनिख, जर्मनी से बुक किया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या हसन के सांसद को भारत लौटने के बाद अपने दादा से मिलने की अनुमति दी जाएगी, कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा कि उन्हें हवाई अड्डे पर पहुंचते ही तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'मामले में कार्रवाई शुरू करने की जरूरत'

परमेश्वर ने कहा कि मामले में कार्रवाई शुरू करने की जरूरत है। वारंट जारी किया गया है और गिरफ्तारी की जानी है तथा आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए उसका बयान दर्ज किया जाना है। वीडियो वाले पेन ड्राइव वितरित करने के मामले में दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए परमेश्वर ने कहा, "कांग्रेस, जेडीएस और भाजपा कार्यकर्ताओं को आरोपी के रूप में देखने के बजाय एसआईटी उन सभी लोगों को गिरफ्तार करेगी जिनकी इस घोटाले में भूमिका है।"

यह भी पढ़ें- Rafale Marine: समुद्र के सिकंदर से थर-थर कांपेंगे दुश्मन! आ रहा है राफेल मरीन, खासियत ऐसी कि चीन-पाकिस्तान के छूटेंगे पसीने