Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prajwal Revanna को बेंगलुरु की विशेष अदालत से नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Prajwal Revanna Case बेंगलुरु की एक अदालत ने प्रज्वल रेवन्ना को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 42वें अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी (42nd Additional Chief Metropolitan Magistrates) की विशेष अदालत ने यह आदेश जारी किया। आपको बता दें कि हासन लोकसभा क्षेत्र से जेडीएस के पूर्व सांसद रेवन्ना पर तीन महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 18 Jun 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
निलंबित जेडी(एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना (फाइल फोटो)

एएनआई, बेंगलुरू। बेंगलुरु की एक अदालत ने मंगलवार को निलंबित जेडी(एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना को यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यह आदेश 42वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (42nd Additional Chief Metropolitan Magistrate's) की विशेष अदालत ने सुनाया।

प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप

रेवन्ना, जो हासन लोकसभा क्षेत्र से जेडी(एस) के पूर्व सांसद हैं और उन पर तीन महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है। पूर्व सांसद को 30 मई को केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के कुछ ही मिनटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। म्यूनिख से आए 33 वर्षीय सांसद को पूछताछ के लिए तुरंत सीआईडी ​​कार्यालय ले जाया गया।जेडी(एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और हासन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार प्रज्वल पर महिलाओं के साथ यौन दुर्व्यवहार के कई मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई के वायरल वीडियो से हड़कंप, पाकिस्तानी डॉन को दी ईद की बधाई; गुजरात सरकार ने दिया जांच का आदेश