Move to Jagran APP

Hyderabad: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का पांच दिवसीय हैदराबाद दौरा आज से, विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा

President Draupadi Murmu Hyderabad Visit राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। वो पांच दिनों तक हैदराबाद में रहेंगी। राष्ट्रपति वापस 23 तारीख को रवाना होंगी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु शीतकालीन प्रवास के दौरान होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। मुख्य सचिव ने हैदराबाद में अधिकारियों के साथ बैठक में इस अवसर के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 18 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का पांच दिवसीय हैदराबाद दौरा आज से (file photo)
पीटीआई, नई दिल्ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु दक्षिणी प्रवास के तहत आज से हैदराबाद का दौरा करेंगी। वह शीतकालीन प्रवास के दौरान होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। तेलंगाना की मुख्य सचिव शांति कुमारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को इस संबंध में उचित तरीके से विस्तृत व्यवस्था करने और इस संबंध में उचित समन्वय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

मुख्य सचिव ने हैदराबाद में अधिकारियों के साथ बैठक में इस अवसर के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की। राष्ट्रपति 5 दिनों तक हैदराबाद में रहेंगी। वो वापस 23 तारीख को रवाना होंगी। पुलिस विभाग को पर्याप्त सुरक्षा, यातायात एवं अन्य व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं। राष्ट्रपति के आगमन के मद्देनजर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।

यह भी पढ़ेंः Russia Ukraine War: 'नाटो पर हमले की रूस की कोई योजना नहीं', राष्ट्रपति पुतिन ने जो बाइडन के बयान को बताया बकवास