Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रधानमंत्री मोदी ने फ्रांस यात्रा को बताया यादगार, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को मेजबानी के लिए दिया धन्यवाद

PM Modi France Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को फ्रांस की अपनी दो दिवसीय यात्रा को यादगार बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को ट्वीट कर धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा भारत और फ्रांस... एक ऐसा बंधन है जो समय से परे है हमारे साझा मूल्यों में प्रतिध्वनित होता है और हमारे सामूहिक सपनों को प्रज्वलित करता है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Sun, 16 Jul 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री मोदी ने फ़्रांस यात्रा को बताया यादगार (फोटो-पीएम मोदी ट्विटर अकाउंट)

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को फ्रांस की अपनी दो दिवसीय यात्रा को "यादगार" बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को ट्वीट कर धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, "भारत और फ्रांस... एक ऐसा बंधन है जो समय से परे है, हमारे साझा मूल्यों में प्रतिध्वनित होता है और हमारे सामूहिक सपनों को प्रज्वलित करता है। मैं फ्रांस की अपनी हालिया यात्रा को हमेशा याद रखूंगा। धन्यवाद मेरे मित्र, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों।"

I will always cherish my recent visit to France. Thank you my friend, President @EmmanuelMacron. https://t.co/R6rcvhMKoj— Narendra Modi (@narendramodi) July 16, 2023

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने पीएम मोदी के साथ बिताए पलों के एक विडिओ को डालते हुए लिखा,"भारत के लोगों के लिए, विश्वास और मित्रता...।"

PM मोदी फ्रांस के राष्ट्रीय दिवस समारोह में हुए थे शामिल 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फ्रांस और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की ‘‘सफल'' यात्रा के बाद शनिवार को स्वदेश लौट आए। मोदी फ्रांस के राष्ट्रीय दिवस समारोह के तहत शुक्रवार को पेरिस में आयोजित बैस्टिल दिवस परेड में राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। भारत और फ्रांस की रणनीतिक साझेदारी की 25वीं वर्षगांठ के मौके पर तीनों सेनाओं के एक दल ने भी इस परेड में हिस्सा लिया था।