Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meenakshi Temple: पीएम मोदी ने तमिलनाडु के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा की, अलग अंदाज में आए नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मदुरै के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री तमिलनाडु और केरल की अपनी दो दिवसीय यात्रा पर गए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने पारंपरिक पोशाक धोती और कुर्ता पहना था। इससे पहले पीएम मोदी ने पल्लादम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। भाजपा की एन मन एक मक्कल पदयात्रा के समापन समारोह में बड़ी मात्रा में पार्टी समर्थक शामिल हुए।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Wed, 28 Feb 2024 01:01 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने तमिलनाडु के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा की। (फोटो, एएनआई)

एएनआई, मदुरै। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मदुरै के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री तमिलनाडु और केरल की अपनी दो दिवसीय यात्रा पर गए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने पारंपरिक पोशाक धोती और कुर्ता पहना था।

इससे पहले पीएम मोदी ने पल्लादम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। भाजपा की 'एन मन एक मक्कल' पदयात्रा के समापन समारोह में बड़ी मात्रा में पार्टी समर्थक शामिल हुए।

हल्दी बोर्ड की स्थापना के लिए लोगों ने दिया धन्यवाद

हल्दी बोर्ड की स्थापना के लिए धन्यवाद देते हुए इरोड के लोगों ने पीएम मोदी को 67 किलो की हल्दी की माला उपहार में दी। इरोड क्षेत्र हल्दी की खेती के लिए जाना जाता है। यहां के किसानों को लगता है कि हल्दी बोर्ड स्थापित करने के एनडीए सरकार के फैसले से निर्यात को बढ़ावा मिलेगा।

— ANI (@ANI) February 27, 2024

जल्लीकट्टू बैल की प्रतिकृति पीएम को भेंट की गई

बता दें कि यूपीए सरकार के समय कांग्रेस द्वारा जल्लीकट्टू पर बैन लगाए जाने के बाद जल्लीकट्टू को वापस लाने के लिए धन्यवाद स्वरूप जल्लीकट्टू बैल की एक प्रतिकृति भी पीएम को भेंट की गई।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में ताजा तनाव के बीच बुलाई गई सेना, असम राइफल्स की 4 टुकड़ियां तैनात