Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'युवा, गरीब, महिला और किसान' बैठक में बोले प्रधानमंत्री- मेरे लिए ये चार जाति महत्वपूर्ण हैं

बैठक की अध्यक्षता भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चार वर्गों को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए उनके लिए युवा गरीब महिलाएं और किसान हैं। मैं कहता रहा कि मेरे लिए चार जातियां हैं ही महत्वपूर्ण हैं।

By Jagran News Edited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 23 Dec 2023 06:55 AM (IST)
Hero Image
मेरे लिए केवल चार जातियां ही महत्वपूर्ण: पीएम मोदी

पीटीआई, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए। इस बीच उन्होंने युवाओं, गरीबों, महिलाओं और किसानों के हितों को बैठक के बीच रखा। 

एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बैठक की अध्यक्षता भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चार वर्गों को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए, उनके लिए युवा, गरीब, महिलाएं और किसान हैं।

मेरे लिए केवल चार जातियां ही महत्वपूर्ण: पीएम मोदी

इससे पहले 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा था, कि इस चुनाव में देश को जातियों के आधार पर बांटने की कोशिश की गई। मैं कहता रहा कि मेरे लिए चार जातियां हैं ही महत्वपूर्ण हैं। जिनमें नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और गरीब परिवार शामिल हैं।

मिशन मोड पर भाजपा

वहीं शुक्रवार को बैठक में पीएम मोदी ने सभी अधिकारियों से मिशन मोड में काम करने को कहा कि अधिकारियों को सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करने और गरीबों के लिए केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित अधिक डेटा सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करने के लिए कहा गया। विपक्षी दलों द्वारा किये जा रहे नकारात्मक प्रचार का तथ्यों के अनुरूप सकारात्मक उत्तर दें।