Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोकसभा की विशेषाधिकार समिति ने इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया को किया तलब, 30 अगस्त को पेश होने को कहा

Notice To Indigo MD लोकसभा की विशेषाधिकार समिति ने हवाई अड्डों पर सांसदों को उचित शिष्टाचार और सुविधाएं न देने के आरोप पर प्रोटोकॉल उल्लंघन की शिकायतों के मामले में इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया (MD Rahul Bhatia) को 30 अगस्त को तलब किया है। दरअसल कई सांसदों ने इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) पर फैसिलिटी उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाया है।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Mon, 21 Aug 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
इंडिगो के एमडी को लोकसभा की विशेषाधिकारी समिति ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। लोकसभा की विशेषाधिकार समिति ने इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया को 30 अगस्त को तलब किया है। दरअसल, समिति ने हवाई अड्डों पर सांसदों को उचित शिष्टाचार और सुविधाएं न देने के आरोप पर प्रोटोकॉल उल्लंघन की शिकायतों के मामले में राहुल भाटिया को तलब किया है।

— ANI (@ANI) August 21, 2023

इंडिगो एयरलाइंस के MD को किया तलब

30 अगस्त को इंडिगो एयरलाइंस के एमडी राहुल भाटिया को तलब किया है। कई सांसदों ने इंडिगो एयरलाइंस पर सांसदों को मिलने वाले प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने और फैसिलिटी उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाया है। इसी मामले पर अपना पक्ष रखने के लिए राहुल भाटिया को 30 अगस्त को पेश होने के लिए कहा गया है।

अधीर रंजन चौधरी को भी किया तलब

कांग्रेस नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी को भी लोकसभा की प्रिविलेज कमेटी ने 30 अगस्त को तलब किया है। 18 अगस्त को अधीर रंजन चौधरी को लेकर विशेषाधिकार कमेटी की बैठक हुई थी, जिसमें फैसला किया गया था कि उनको अपनी बात रखने का मौका दिया जाएगा।

अधीर रंजन चौधरी पर संसद के मानसून सत्र के दौरान सदन की गरिमा के खिलाफ काम करने का आरोप है। साथ ही, कमेटी ने बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी उनकी शिकायत पर अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है।