Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Puja Khedkar की मां मनोरमा की पिस्तौल बरामद, किसानों के सामने लहराते हुए वायरल हुआ था Video

Puja Khedkar mother भूमि विवाद को लेकर किसान को धमकाने के आरोप में ट्रेनी आईएएस मनोरमा खेडकर को गिरफ्तार किया गया और 20 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुणे की ग्रामीण पुलिस ने प्वाइंट 25 वेबली एंड स्कॉट लाइसेंसी पिस्तौल भी बरामद कर ली है जिससे पूजा की मां ने किसान को धमकाने की कोशिश की थी।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 20 Jul 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
Puja Khedkar mother पूजा खेडकर की मां की मुश्किलें बढ़ीं।

एजेंसी, पुणे। Puja Khedkar mother पुणे की 'धोखेबाज' ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर और उसकी मां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। भूमि विवाद को लेकर एक स्थानीय किसान को धमकाने के आरोप में मनोरमा खेडकर को गिरफ्तार किया गया और 20 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

इसी के साथ अब पुणे ग्रामीण पुलिस ने शुक्रवार को प्वाइंट 25 वेबली एंड स्कॉट लाइसेंसी पिस्तौल बरामद कर लिया है, जिससे पूजा की मां ने किसान को धमकाने की कोशिश की थी।

पिस्तौल बरामद हुई

पूजा की मां धाधावली गांव में भूमि स्वामित्व विवाद को लेकर हुई बहस के दौरान एक वीडियो क्लिप में कुछ किसानों पर पिस्तौल लहराती हुई दिखाई दी थी।

स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने बीते दिन दोपहर 2 बजे के बीच बानेर में मनोरमा के बंगले की तलाशी के दौरान पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस और मूल बंदूक लाइसेंस दस्तावेज बरामद किए। 

मनोरमा के पति दिलीप को मिली राहत

उधर, मनोरमा के पति दिलीप ने पुणे में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अजीत मारे की अदालत से 25 जुलाई तक अंतरिम अग्रिम जमानत हासिल करने में कामयाबी हासिल की। 

पुणे सत्र न्यायालय ने विवादास्पद परिवीक्षाधीन आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर को 25 जुलाई तक गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया है। खेडकर अपनी पत्नी मनोरमा खेडकर के साथ भूमि विवाद को लेकर एक स्थानीय किसान को धमकाने के आरोप में सह-आरोपी हैं।

मनोरमा से जुड़ी पुणे की कंपनी सील 

इस बीच, पिंपरी चिंचवाड़ नगर निगम (पीसीएमसी) ने 2.77 लाख रुपये के कथित कर चूक के लिए मनोरमा खेडकर से जुड़ी पुणे की थर्मोवेरिटा नामक कंपनी को सील कर दिया है।

यह घटनाक्रम प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर से जुड़े विवाद के बीच सामने आया है, जिन्होंने वाईसीएम अस्पताल पिंपरी चिंचवाड़ से विकलांगता प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए कंपनी के पते का उपयोग किया था।