Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘राहुल गांधी मैन ऑफ द मैच...', कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा- उन्हें बनना चाहिए नेता प्रतिपक्ष

शशि थरूर ने राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अब हमारे पास सरकार के खिलाफ खड़े होने के लिए एक मजबूत संख्या है और विपक्ष का नेता ऐसा नेता होना चाहिए जो निस्संदेह पार्टी में सबसे लोकप्रिय हो। उन्होंने कहा कि यह मोदी और शाह के लिए एक चुनौती होगी जो अपनी सरकार चलाने में बहुत अधिक सलाह-मशविरा करने के आदी नहीं रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Fri, 07 Jun 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने शुक्रवार को राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव का मैन आफ द मैच बताया।

पीटीआई, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने शुक्रवार को राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव का मैन आफ द मैच बताया। साथ ही कहा कि यह उचित होगा कि वह निचले सदन में विपक्ष के नेता का पद संभालें। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पूरे देश में बड़े पैमाने पर प्रचार किया था। खरगे राज्यसभा में हैं, जहां वह विपक्ष का नेतृत्व करते हैं और यह उचित होगा कि राहुल गांधी लोकसभा में ऐसा ही करें।

शशि थरूर ने राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अब हमारे पास सरकार के खिलाफ खड़े होने के लिए एक मजबूत संख्या है और विपक्ष का नेता ऐसा नेता होना चाहिए, जो निस्संदेह पार्टी में सबसे लोकप्रिय हो। उन्होंने कहा कि यह मोदी और शाह के लिए एक चुनौती होगी, जो अपनी सरकार चलाने में बहुत अधिक सलाह-मशविरा करने के आदी नहीं रहे हैं। मुझे लगता है कि यह उनके काम करने के तरीके को बदलने और अधिक समायोजन करने की उनकी क्षमता का परीक्षण करने जा रहा है।