Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मां और बेटे के बीच का प्यार अनंत और अनमोल होता है' राहुल ने PM मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Rahul Gandhi Wished PM Modi Mother कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 28 Dec 2022 03:48 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी ने PM मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।' 

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं।' उन्होंने कहा, 'मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।'

हीरा बा यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन को इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। डाक्टरों ने बताया कि उनकी मां की तबीयत स्थिर है। जानकारी के अनुसार, मां हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब 4 बजे अस्पताल पहुंचेंगे।

कुछ देर में अस्पताल पहुंचेंगे पीएम मोदी

जानकारी के अनुसार, सिविल अस्‍पताल परिसर में स्थित यू एन मेहता अस्‍पताल में हीरा बा को बुधवार सुबह ही लाया गया था। उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके चलते जांच व उपचार के लिए हीरा बा को यहां लाया गया। यहां उनका उपचार जारी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी मां की तबीयत के बारे में फोन पर जानकारी ली है। पीएम मोदी शाम करीब चार बजे अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। मां का हालचाल जानने को एयरपोर्ट से वे सीधे यू एन मेहता अस्‍पताल पहुंच सकते हैं।

चुनाव के दौरान मां से मिले थे पीएम मोदी

बता दें कि हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे हैं। साथ ही असरवा और दरियापुर के विधायक भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में थे, तो उन्होंने माता हीराबेन से मुलाकात की थी।

पीएम के भाई का हुआ था एक्सीडेंट

वहीं, एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ था। हादसे के समय उनके साथ कार में उनके बेटे, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में उनके बेटे और बहू को मामूली चोटें आई थी और दोनों सामान्य रूप से घायल हुए थे। हालांकि, उन्हें उपचार के लिए एसएस अस्पताल ले जाया गया था। यह हादसा तब हुआ था, जब दो कार आपस में टकरा गई थी।

ये भी पढ़ें: आईआईटी मद्रास का अध्ययनः पीएम 2.5 में क्लोराइड की अधिक मात्रा से कम होती है विजिबिलिटी

ये भी पढ़ें: Vishvas News Analysis: यूक्रेन युद्ध, ‘भारत जोड़ो’, चुनाव और पठान विवाद को लेकर खूब फैलाया गया झूठ, जानें क्या रहे 2022 में मिस-इन्फॉर्मेशन के ट्रेंड्स