Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान सरकार लोगों के विश्वास और आशा पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेगी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता हैं जिन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए सराहनीय प्रयास किए और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं। भजनलाल शर्मा ने आज जयपुर में एक समारोह में शपथ ली जिसमें पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Fri, 15 Dec 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान सरकार लोगों के विश्वास और आशा पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेगी: पीएम मोदी

पीटीआई, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता हैं जिन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए सराहनीय प्रयास किए और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

भजनलाल शर्मा ने आज जयपुर में एक समारोह में शपथ ली, जिसमें पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। आज राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जन्मदिन भी है।

मोदी ने कहा, राजस्थान में भाजपा सरकार राज्य के लोगों के विश्वास और आशा पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेगी।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर कहा, राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा जी को जन्मदिन की बधाई। वर्षों से एक समर्पित पार्टी कार्यकर्ता, उन्होंने राज्य भर में भाजपा को मजबूत करने के लिए सराहनीय प्रयास किए हैं। जैसे ही वह अपनी मुख्यमंत्री पद की यात्रा शुरू कर रहे हैं, मैं उन्हें लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

उन्होंने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा को भी अपनी शुभकामनाएं दीं।

मोदी ने विश्वास जताया कि अपने बहादुर लोगों के लिए जाना जाने वाला राजस्थान उनके नेतृत्व में सुशासन, समृद्धि और विकास में नए मानक स्थापित करेगा।

यह भी पढ़ें- तेलंगाना में पहले पुलिसकर्मी ने मारी पत्नी और दो बच्चों को गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

यह भी पढ़ें- 'लोगों को एक-दूसरे के राय को लेकर रखनी चाहिए सहनशीलता', विदाई समारोह में बोले जस्टिस संजय किशन कौशल