Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir Update: नड्डा ने पार्टी नेताओं की बैठक में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर की चर्चा, 14 जनवरी से शुरू होगा सफाई अभियान

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पार्टी महासचिवों के साथ अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह और आगामी लोकसभा चुनाव की योजनाओं पर चर्चा की। इससे पहले भाजपा ने अपनी सभी राज्य इकाइयों को मंदिरों और उनके आसपास सफाई सुनिश्चित करने के लिए 14 जनवरी से अभियान शुरू करने के लिए कहा था।

By Jagran News Edited By: Paras PandeyUpdated: Wed, 10 Jan 2024 06:31 AM (IST)
Hero Image
नड्डा ने पार्टी नेताओं की बैठक में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर चर्चा की

एजेंसी, नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पार्टी महासचिवों के साथ अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह और आगामी लोकसभा चुनाव की योजनाओं पर चर्चा की।

इससे पहले, भाजपा ने अपनी सभी राज्य इकाइयों को मंदिरों और उनके आसपास सफाई सुनिश्चित करने के लिए 14 जनवरी से अभियान शुरू करने के लिए कहा था।

पार्टी ने लोगों से अपने पड़ोस के मंदिरों में पूजा करके 22 जनवरी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भी प्रोत्साहित किया। 

पार्टी ने अपनी राज्य इकाइयों से उन लोगों की करने को भी कहा जो प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद अयोध्या जाना चाहते हैं।

नड्डा के आवास पर बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, संयुक्त महासचिव (संगठन) शिव प्रकाश, और महासचिव अरुण सिंह, तरुण चुघ, राधा मोहन दास अग्रवाल और सुनील बंसल सहित अन्य ने भाग लिया।

बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, धर्मेन्द्र प्रधान और अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे। बैठक के बाद नड्डा असम और अरुणाचल प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए। वे दोनों राज्यों में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।