Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rameshwaram Cafe: बस स्टॉप पर टहलता दिखा रामेश्वरम ब्लास्ट का संदिग्ध, NIA ने वीडियो जारी कर लोगों से मांगी मदद

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शनिवार को रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध के दो वीडियो और तस्वीरें जारी कीं। एजेंसी ने आम लोगों से संदिग्ध की पहचान करने में सहयोग करने की अपील की है। एनआईए द्वारा जारीकी गई 49 सेकंड के वीडियो में संदिग्ध एक सरकारी बस में चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में वह बस की बीच वाली सीट से उठ रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 09 Mar 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
एनआईए ने संदिग्धों की वीडियो जारी कर लोगों से मांगी मदद। (फाइल फोटो)

एएनआई, बेंगलुरु। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शनिवार को रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध के दो वीडियो और तस्वीरें जारी कीं। एजेंसी ने आम लोगों से संदिग्ध की पहचान करने में सहयोग करने की अपील की है।

एनआईए द्वारा जारीकी गई 49 सेकंड के वीडियो में संदिग्ध एक सरकारी बस में चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में वह बस की बीच वाली सीट से उठकर पिछले हिस्से की ओर बढ़ रहा है और दूसरी सीट पर बैठ रहा है।

बेंगलुरु में बस स्टॉप पर टहलता हुआ नजर आया संदिग्ध

एनआईए द्वारा जारी किए गए नौ सेकंड के एक और वीडियो में संदिग्ध, जिसकी पहचान नहीं की गई है, वह बेंगलुरु में एक बस स्टॉप पर टहलता हुआ नजर आ रहा है। सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए एनआईए ने एक्स पर किए गए पोस्ट में लोगों से संदिग्ध की पहचान करने का आग्रह किया।

— NIA India (@NIA_India) March 8, 2024

एनआईए ने फोन नंबर जारी किए

एनआईए ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया, "एनआईए रामेश्वरम कैफे विस्फोट से जुड़े संदिग्ध की पहचान करने में नागरिकों का सहयोग चाहती है। किसी भी जानकारी के लिए 08029510900, 8904241100 पर कॉल करें या info.blr.nia@gov.in पर ईमेल करें। आपकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।"

जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये नकद इनाम

एनआईए ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट में संदिग्ध हमलावर के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। एजेंसी ने कहा कि मुखबिरों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

बता दें कि बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित कैफे में 1 मार्च को विस्फोट हुआ था। हमले में कई लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: Modi Assam Visit: 'असम की चाय दुनिया भर में प्रसिद्ध', पीएम मोदी ने हरे-भरे टी गार्डन का लुत्फ उठाया