Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिजली के झटके, बेरहमी से पिटाई, हत्या से पहले गिड़गिड़ाए थे रेणुकास्वामी; Photo वायरल

कर्नाटक के चर्चित रेणुकास्वामी हत्याकांड में पुलिस की ओर से चार्जशीट दाखिल करने के बाद अब घटना से जुड़ी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रेणुकास्वामी को अपनी जान बचने के लिए गिड़गिड़ाते हुए देखा जा सकता है। घटना की विभत्सता से जुड़ी और भी जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं जिनसे पता चलता है कि उन्हें किस प्रकार की यातनाएं दी गईं।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 05 Sep 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
रेणुकास्वामी के शरीर पर चोट के कई निशान भी पाए गए हैं।

पीटीआई, बेंगलुरु। रेणुकास्वामी हत्याकांड में अदालत में पुलिस के आरोपपत्र दाखिल करने के एक दिन बाद इंटरनेट मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें हत्या से पहले रेणुकास्वामी को अपनी जान बचने के लिए गिड़गिड़ाते हुए देखा जा सकता है।

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, 'कैमरे की तरफ देखते हुए बिना कपड़े पहने रेणुकास्वामी के चेहरे पर डर साफ झलक रहा था। इस तस्वीर को देखकर साफ समझ आता है की पीड़ित ने किस तरह यातनाएं झेली हैं।'

शरीर पर चोट के निशान

रेणुकास्वामी के शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं। तस्वीर में वह अपनी जान की गुहार लगाता दिख रहा है। एक अन्य तस्वीर में पीड़ित एक ट्रक के पास जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा है। उसे डंडे से पीटा गया, उसे बिजली के झटके दिए गए और जमीन पर उठाकर फेंक दिया गया, जिससे कई फ्रैक्चर हुए।

हत्या से पहले रेणुकास्वामी के गिड़गिड़ाने की फोटो इंटरनेट पर वायरल। (Photo Source- Internet Media/X)

दर्शन के कपड़ों पर पाए गए खून के धब्बे

सूत्रों ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि होती है कि दर्शन के कपड़ों पर रेणुकास्वामी के खून के धब्बे पाए गए। दर्शन अपनी प्रेमिका पवित्र गौड़ा और 15 अन्य लोगों के साथ मामले में आरोपी है और यह सभी आरोपी राज्य की विभिन्न जेलों में न्यायिक हिरासत में हैं। 33 वर्षीय रेणुकास्वामी अभिनेता दर्शन के बहुत बड़े फैन थे।