Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goa Assembly: गोवा विधानसभा में पीएम मोदी के लिए पारित हुआ प्रस्ताव, राम मंदिर से है कनेक्शन

Goa Assembly गोवा विधानसभा ने सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने वाला एक प्रस्ताव पारित किया। विधानसभा के चालू बजट सत्र के दौरान अध्यक्ष रमेश तवाडकर ने बधाई प्रस्ताव पेश किया। सदन में यह प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया। इसमें कहा गया है कि मूर्ति की स्थापना के साथ ही एक स्वर्ण युग की शुरुआत हो गई है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 05 Feb 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई (फोटो- @narendramodi)

पीटीआई, पणजी। गोवा विधानसभा ने सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने वाला एक प्रस्ताव पारित किया। विधानसभा के चालू बजट सत्र के दौरान अध्यक्ष रमेश तवाडकर ने बधाई प्रस्ताव पेश किया। सदन में यह प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया। इसमें कहा गया है कि मूर्ति की स्थापना के साथ ही एक स्वर्ण युग की शुरुआत हो गई है।

प्रस्ताव में कहा गया, ''यह सदन अयोध्या में श्री राम मंदिर में राम लला की मूर्ति स्थापित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देता है।''

प्रस्ताव में कहा गया है कि मूर्ति की स्थापना के साथ ही एक स्वर्ण युग की शुरुआत हो गई है।

सदन ने भारत रत्न मिलने पर दोनों नेताओं को दी बधाई

सदन ने भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी प्रतीक दिवंगत कर्पूरी ठाकुर को भी भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर बधाई दी।

सभा ने पोंडा के किसान संजय पाटिल को शुभकामनाएं दीं, जिन्हें कृषि क्षेत्र में उनकी विशिष्ट सेवा के लिए इस वर्ष प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार के लिए नामित किया गया है।

यह भी पढ़ें- 'पैगाम-ए-मोहब्बत है', पैगाम देश है': PM मोदी से मिलने संसद पहुंचे अल्पसंख्यक समुदायों के कई धार्मिक नेता