Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: दौड़ा-दौड़ाकर गैंडे ने ली शख्स की जान, बाइक से उतरकर भागा और फिर खेत में मिला कुचला सिर

असम के मोरीगांव से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे वायरल हो रहे वीडियो में तिलमिलाता गैंडा बाइक सवार का पीछा करता दिखाई दे रहा है। ये गैंडा 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रहा है इसने दौड़ के साथ बाइक सवार की जान ले ली।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 30 Sep 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
गैंडे ने बाइक सवार को तेजी से दौड़ाया और ली जान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम के मोरीगांव से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे, वायरल हो रहे वीडियो में तिलमिलाता गैंडा बाइक सवार का पीछा करता दिखाई दे रहा है। ये गैंडा 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रहा है, इसने दौड़ के साथ बाइक सवार की जान ले ली।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बाइक सवार सड़क से गुजर रहा था, तभी अचानक अभयारण्य से एक गैंडा निकलकर सड़क पर आया और बाइक सवार के पीछे लग गया। बाइक सवार की पहचान सद्दाम हुसैन के रूप में हुई है और उसकी उम्र 37 साल बताई जा रही है।

बाइक से उतरकर भागने लगा युवक

घटनास्थल से करीब 30 किलोमीटर दूर सद्दाम हुसैन मेट्रोपोलिटन जिले का निवासी था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहे इस वीडियो में जब गैंडा सद्दाम के पीछे पड़ता है तो वो अपनी बाइक से उतरकर खुले मैदान में भागने लगता है। 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने वाला गैंडा उसका पीछा करता हुआ खेत तक पहुंच जाता है और उसे कुचलकर मार डालता है।

पुलिस और प्रशासन के बार-बार आदेश के बावजूद उन्होंने जमीन खाली नहीं की।

आज सुबह एक सींग वाला गैंडा 🦏 अपनी ज़मीन वापस पाने के लिए आया और सद्दाम अली को… pic.twitter.com/S3eZZuQnsM

लोगों ने लगाई आवाज

यह नजारा देख वहां के लोग भी हैरान हो जाते हैं और हक्के-बक्के रह जाते, कई लोगों ने युवक को बचाने के लिए तेज आवाजें भी लगाईं, लेकिन गैंडे पर इस तरह की बातों का कोई असर नहीं पड़ा, फिलहाल वन अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।