Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे अबला नारी मत समझो', Ritu Rathee ने Gaurav Taneja से तलाक और वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी; लोगों से की ये अपील

Gaurav Taneja Ritu Rathee यूट्यूबर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी की तलाक को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच रितु ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने प्रेमानंद महाराज के सामने शिकायत लेकर पहुंची महिला के वीडियो पर भी स्पष्टीकरण दिया है। साथ ही उन्होंने लोगों से उन्हें अकेला छोड़ देने की भी अपील की। जानिए उन्होंने क्या-क्या कहा।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
रितु राठी ने कहा कि उन्हें लोगों के सहानुभूति की जरूरत नहीं है। (Photo- Internet Media)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूबर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी की सोशल मीडिया पर चल रहीं तलाक की अटकलों के बीच रितु ने एक वीडियो पोस्ट कर पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। गौरतलब है कि हाल ही में सोशल मीडिया में प्रेमानंद महाराज के पास एक महिला का रोते हुए पति की शिकायत करने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि यह रोती हुई महिला रितु राठी ही है।

इसके बाद गौरव तनेजा ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट की थी, जिसमें वह अपनी पत्नी रितु राठी से अलग होने की अफवाहों पर बात करते नजर आए। पोस्ट में, यूट्यूबर ने कहा कि वह अपने बच्चों और पत्नी की खातिर नकारात्मकता सहने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अफवाहों पर स्पष्टीकरण की उम्मीद न करने का आग्रह किया।

रितु ने तोड़ी चुप्पी

यह मामला चल ही रहा था कि अब तनेजा की पत्नी रितु ने इस ड्रामे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है। ‘डिवोर्स रिएलिटी चेक’ शीर्षक वाले इस वीडियो में रितु ने कहा कि वह अपने निजी जीवन में लोगों के हस्तक्षेप से तंग आ चुकी हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें अबला नारी न समझें और स्पष्ट किया कि उन्हें लोगों के समर्थन की जरूरत नहीं है।

उन्होंने अपने पति का कुछ हद तक बचाव भी किया और कहा कि वह उन्हें बाकी लोगों से बेहतर जानती हैं। उन्हें लोगों से पीछे हटने के लिए कहते हुए भी सुना गया और उनसे आग्रह किया कि वे उन्हें यह न बताएं कि उन्हें क्या करना है। कुल मिलाकर, जोड़े ने प्रशंसकों से उन्हें गोपनीयता देने के लिए कहा।

तलाक की लगाई जा रही हैं अटकलें

इससे पहले वायरल वीडियो और तलाक की खबरों के बीच कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि गौरव तनेजा ने अपनी पत्नी को धोखा दिया, जिसके बाद दोनों का तलाक हुआ। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपने परिवार को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया तो कई लोगों ने रितु के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।