Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में सड़क हादसा, दो कारों की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत

यह दुर्घटना चित्तूर-कडप्पा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामपुरम मंडल में कोठापल्ली क्रॉस के पास रविवार की तड़के हुई जब दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। आपको बता दें कि इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Sun, 16 Apr 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

अमरावती, आईएएनएस। आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले से एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य घायल हो गए हैं।

कब और कैसे हुई दुर्घटना?

यह दुर्घटना चित्तूर-कडप्पा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामपुरम मंडल में कोठापल्ली क्रॉस के पास रविवार की तड़के हुई, जब दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

आपको बता दें कि इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को कडपा स्थित राजीव गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया है।

मृतकों की हुई पहचान

कार हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान कर ली गई है, जिसमें लक्ष्मम्मा (65), चिन्नक्का (60), नरसैया (41) और कार चालक राजा रेड्डी (35) वर्ष के रूप में हुई है।

बता दें कि वाईएसआर कडप्पा जिले के बुडवेल की एक महिला को लकवा मार गया था और उसके परिवार के सदस्य उसे एक कार में इलाज के लिए चित्तूर जिले के विरुपाक्षपुरम ले जा रहे थे।

इसी दौरान कोठापल्ली क्रॉस के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। लक्ष्मम्मा, उनके बेटे नरसैया और ड्राइवर राजा रेड्डी की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य रिश्तेदार - चिन्नक्का और एक लड़का हर्षवर्धन - गंभीर रूप से घायल हो गए।