Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka News: हुबली में बस-लारी के बीच जोरदार भिड़ंत, 8 लोगों की मौत, 25 घायल

Road Accident in Karnataka कर्नाटक में मंगलवार को हुबली के बाहरी इलाके में एक यात्री बस और लारी की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 घायल हो गए। इस घटना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

By Achyut KumarEdited By: Updated: Tue, 24 May 2022 10:46 AM (IST)
Hero Image
कर्नाटक में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

कर्नाटक, एएनआइ | कर्नाटक में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। हुबली के बाहरी इलाके में एक यात्री बस और लारी की टक्कर हो गई। इससे आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 लोग घायल हो गए। घटना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हादसा किस वजह से हुआ इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घायलों का हुबली के केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई।

— ANI Digital (@ani_digital) May 24, 2022

पुलिस के मुताबिक, यात्री बस कोल्हापुर से बेंगलुरु जा रही थी, तभी आधी रात 12:30 से 1 बजे के बीच धारवाड़ की ओर जा रही एक लॉरी से टकरा गई जब बस चालक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था।

छह लोगों की मौके पर ही मौत

यह दुर्घटना दोपहर 12.45 बजे हुई। पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर तरिहाल के पास हुबली के बाहरी इलाके में। पुलिस के अनुसार हादसा बाईपास पर उस समय हुआ जब चावल की बोरियां ले जा रहे ट्रक और एक निजी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे बस में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने कहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में कई की हालत गंभीर है। घायल हुए कुल 25 यात्रियों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक व्यक्तियों की पहचान का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि अधिकांश मृतक व्यक्ति महाराष्ट्र के कोल्हापुर से बेंगलुरु की यात्रा कर रहे थे। हुबली-धारवाड़ आयुक्त लाभू राम ने घटनास्थल का दौरा किया। हुबली नॉर्थ ट्रैफिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आगे की जांच की जा रही है।