Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy Mother's Day 2024: 'मातृ दिवस के अवसर पर समस्त मातृशक्ति को नमन', राहुल गांधी ने 'मदर्स डे' पर देश की सभी माताओं को दी शुभकामनाएं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया मां शब्दों से परे एक एहसास है- ममता का त्याग का धैर्य का और शक्ति का। मातृ दिवस के शुभ अवसर पर मैं समस्त मातृशक्ति को नमन करता हूं। वीडियो में कांग्रेस द्वारा अपने लोकसभा घोषणापत्र में महिलाओं के लिए किए गए वादों का भी उल्लेख किया गया है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sun, 12 May 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को मातृ दिवस की शुभकामना दीं और सभी माताओं को नमन किया।

पीटीआई, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को मातृ दिवस की शुभकामना दीं और सभी माताओं को नमन किया। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में राहुल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी मां सोनिया गांधी और भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कई अन्य महिलाओं के साथ आत्मीयता से मिलते दिख रहे है।

राहुल ने पोस्ट किया, मां शब्दों से परे एक एहसास है- ममता का, त्याग का, धैर्य का और शक्ति का। मातृ दिवस के शुभ अवसर पर मैं समस्त मातृशक्ति को नमन करता हूं।वीडियो में कांग्रेस द्वारा अपने लोकसभा घोषणापत्र में महिलाओं के लिए किए गए वादों का भी उल्लेख किया गया है।