Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को मिल रही धमकियां, पूर्व NCB प्रमुख ने पुलिस से मांगी विशेष सुरक्षा

Sameer Wankhede Threat Call मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को धमकी मिली है। उन्होंने कहा कि कोई उन्हें और उनकी पत्नी को डराने की कोशिश में अश्लील मैसेज भी भेज रहा है जिसकी शिकायत वो पुलिस में करेंगे।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 22 May 2023 12:17 PM (IST)
Hero Image
Sameer Wankhede Threat Call समीर वानखेड़े को धमकी।

मुंबई, एजेंसी। Sameer Wankhede Threat Call मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को धमकियां मिलने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी खुद समीर ने दी। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को कोई डराने की कोशिश में है और गंदे मैसेज कर रहा है।

वानखेड़े बोले- पुलिस से मांगूंगा सुरक्षा

मुझे और मेरी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले 4 दिनों से धमकी मिल रही है और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं। मैं इसके बारे में आज मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखूंगा और विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा 

आर्यन खान केस में अदालत ने 8 जून तक दी राहत

दूसरी ओर क्रूज में ड्रग्स से जुड़े से जुड़े आर्यन खान केस में मुंबई कोर्ट ने सीबीआई से 3 जून तक जवाब दाखिल करने को कहा है। मामले की अगली सुनवाई 8 जून को है और कोर्ट ने समीर वानखेड़े को तब तक के लिए अंतरिम राहत दे दी है।

जबरन वसूली के आरोप में फंसे हैं समीर वानखेड़े

आर्यन खान ड्रग्स मामले में सीबीआई ने समीर के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया है और मामले में शाहरुख खान के साथ समीर वानखेड़े की कथित 'चैट' सामने आई है।

अभिनेत्री हैं समीर की पत्नी

बता दें कि क्रांति रेडकर, समीर वानखेड़े की दूसरी पत्नी और एक अभिनेत्री हैं। वानखेड़े की पत्नी को आर्यन खान मामले में पति पर लगे आरोपों के बाद धमकी मिली है।

सुशांत सिह राजपूत का मामला भी देखा था

2021 तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल प्रमुख के रूप में समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच का नेतृत्व किया था। इसमें सुशांत सिह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल और डग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी और आर्यन खान के खिलाफ आरोप नहीं लगाने का वादा किया। आरोप यह भी है कि इस रिश्वत राशि में से 50 लाख रुपये वो पहले ही पा चुका है।