Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा कोर्ट में गौरव भाटिया के साथ हाथापाई पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Supreme Court on Gaurav Bhatia Case गौरव भाटिया के साथ नोएडा कोर्ट में हुई झड़प का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। दरअसल इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट ने खुद एक्शन लिया है। कल नोएडा कोर्ट में वरिष्ठ वकील से हाथापाई और बैंड छीनने के मामले में शीर्ष न्यायालय ने स्वत संज्ञान लिया है। SC ने नोटिस जारी कर इसे गंभीर मामला बताया है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 21 Mar 2024 11:17 AM (IST)
Hero Image
Supreme Court on Gaurav Bhatia Case गौरव भाटिया मामले में एससी सख्त।

नई दिल्ली। Supreme Court on Gaurav Bhatia Case भाजपा प्रवक्ता और वरिष्ठ वकील गौरव भाटिया के साथ नोएडा कोर्ट में हुई झड़प का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। दरअसल, इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट ने खुद एक्शन लिया है। कल नोएडा कोर्ट में वरिष्ठ वकील से हाथापाई और बैंड छीनने के मामले में शीर्ष न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया है। SC ने नोटिस जारी कर इसे गंभीर मामला बताया है।

सूजरपुर जिला कोर्ट में वकीलों से हुई थी बहस

दरअसल, बीते दिन ग्रेटर नोएडा स्थित सूजरपुर जिला न्यायालय में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों की नोकझोंक हो गई थी। बुधवार दिन में सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में एक मुकदमे की सुनवाई के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के वकील गौरव भाटिया पहुंचे थे।

बता दें कि कोर्ट के स्थानीय अधिवक्ता यहां कई मुद्दों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। इसी बीच गौरव भाटिया अपने केस की सुनवाई के लिए जिद करने लगे।

देखते ही देखते यह बातचीत कहासुनी में बदल गई और दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ नोकझोंक पर उतारू हो गए। यह मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का है।