Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे ने परीक्षा में किया टॉप तो कबाड़ खरीदने वाले पिता ने गिफ्ट किया आईफोन-16, लोगों ने कहा- 'डैड ऑफ द ईयर'

बेटे ने बोर्ड परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन किया तो कबाड़ का काम करने वाले पिता ने ऐसा गिफ्ट दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पिता को फॉदर ऑफ द ईयर की उपाधि से नवाजा है। हालांकि अभी तक वीडियो की प्रामाणिकता पर मुहर नहीं लगी है। मगर घर के कलेश नाम के एक्स हैंडल पर यह वीडियो साझा किया गया है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sun, 29 Sep 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
आईफोन दिखाता शख्स। (वीडियो से ली गई स्क्रीनशॉट तस्वीर)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेटे ने बोर्ड परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन किया तो कबाड़ का काम करने वाले पिता ने ऐसा गिफ्ट दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पिता को 'फॉदर ऑफ द ईयर' की उपाधि से नवाजा है। हालांकि अभी तक वीडियो की प्रामाणिकता पर मुहर नहीं लगी है। मगर 'घर के कलेश' नाम के एक्स हैंडल पर यह वीडियो साझा किया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत के राज्यों में भारी वर्षा से बुरा हाल, यूपी-बिहार के कई जिलों में अलर्ट; पढ़ें IMD का ताजा अपडेट

वीडियो में कबाड़ का काम करने वाला व्यक्ति अपने बेटे को कई आईफोन उपहार में दे रहा है। खास बात यह है कि इसमें आईफोन 16 सीरीज भी शामिल है। बता दें कि एक हफ्ते पहले ही भारत में यह सीरीज लॉन्च हुई है। स्क्रैप डीलर के बेटे ने बोर्ड परीक्षा में उम्दा प्रदर्शन किया है। इससे खुश होकर उसने बेटे को बेशकीमती गिफ्ट दिया।

लोगों ने की तारीफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्क्रैप डीलर ने 85,000 रुपये का आईफोन खरीदा। वहीं अपने बेटे को 1.8 लाख रुपये का आईफोन 16 उपहार में दिया। एक यूजर्स ने लिखा कि बेटे के बोर्ड में अव्वल आने पर उन्हें जो खुशी मिली है, वह आईफोन की कीमत से अधिक है। एक यूजर्स ने लिखा कि मैं इसकी सराहना करता हूं। मगर वो कुछ और भी गिफ्ट दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 दिन में कैसे बेदम हो गया दुनिया का सबसे ताकतवर संगठन हिजबुल्लाह? पढ़ें नेतन्याहू के प्लान की इनसाइड स्टोरी