Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: कर्नाटक CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, दौड़कर मंच पर चढ़ा युवक; सिद्धारमैया की तरफ शॉल फेंका

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक दौड़कर मंच की तरफ भागा और मंच पर चढ़ने में भी कामयाब हो गया। मगर सीएम सुरक्षा में तैनात जवान पहले ही सतर्क हो गए थे। युवक जैसे ही मंच पर चढ़ा वैसे ही उसे काबू कर लिया।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
Siddaramaiah Security Breach: सिद्धारमैया के मंच पर चढ़ा युवक।

एएनआई, बेंगलुरु। कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक का मामला सामने आया है। यहां एक युवक सुरक्षा घेरे को तोड़कर सीएम सिद्धारमैया के मंच तक पहुंच गया। सतर्क सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मंच पर ही युवक को रोक लिया। इस दौरान युवक ने एक शॉल मंच की तरफ फेंका। सीएम सिद्धारमैया अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: 'पीएम जो कहते हैं, वो करते हैं', 6 वंदे भारत ट्रेनों के उद्घाटन के बाद जमशेदपुर में शिवराज सिंह ने दिया बड़ा संदेश

सीएम सिद्धारमैया ने कहा, "कर्नाटक को हमारी सरकार एक ऐसा राज्य बनाने के लिए समर्पित है जहां लोकतंत्र पनपे, समुदाय सद्भाव में रहें और धर्मनिरपेक्षता कायम रहे। मगर इन मूल्यों के लिए खतरा बना हुआ है। हमें एक साथ मिलकर सतर्क रहना चाहिए। एकजुट रहना चाहिए और कर्नाटक को सभी समुदायों के शांतिपूर्ण बगीचे के रूप में विकसित करना जारी रखना चाहिए।

वीसी नहर के टेल तक पहुंचेगा पानी

शनिवार को एक रैली में बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ लोग राज्य सरकार की गारंटियों को रोकने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने कावेरी निगम के अधिकारियों को वीसी नहर के अंतिम हिस्से तक पानी पहुंचाने के लिए तत्काल प्रस्ताव प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

गारंटी रोकने वालों को किसानों की चिंता नहीं

सीएम ने आगे कहा, "जो लोग राज्य सरकार की गारंटी को रोकने की साजिश कर रहे हैं, वे मंड्या के विकास के लिए काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए, यह साबित हो गया है कि जो लोग केवल बातों में अपना समय बिताते हैं, उन्हें किसानों, पिछड़ों और अनुसूचित जाति की कोई चिंता नहीं है।

किसी विभाग का काम नहीं रोका

सिद्धारमैया ने कहा कि राज्य में कृषि विभाग, सिंचाई विभाग, स्वास्थ्य, शिक्षा, ग्रामीण विकास, पिछड़ा वर्ग विभाग, लोक निर्माण विभाग के सभी काम चल रहे हैं। किसी भी विभाग का एक भी काम नहीं रोका गया है। इसलिए सरदार के झूठ पर ध्यान न दें कि सरकार के पास पैसा नहीं है। मैंने पहले मुख्यमंत्री रहते हुए पुरीगली सिंचाई योजना शुरू की थी। काम जल्द ही पूरा हो जाएगा। मैं खुद इस परियोजना का उद्घाटन करूंगा।"

यह भी पढ़ें: तो अजित पवार होंगे महायुति के CM! Maharashtra में चुनाव से पहले पोस्टर वार शुरू