Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Modi मेरे पास आए और प्रणाम किया', राम मंदिर उद्घाटन पर सवाल उठाने वाले शंकराचार्य बोले- PM कोई गलती करेंगे तो हम उन्हें भी टोकेंगे

Jyotirmath Shankaracharya Meet Pm Modi राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का विरोध करने वाले ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से मुलाकात की। शंकराचार्य ने पीएम के साथ हुई भेंट के बारे में बताया। दोनों की मुलाकात अनंत अंबानी की शादी कार्यक्रम के दौरान हुई थी। शंकराचार्य ने इसी के साथ कहा कि पीएम मोदी मेरे पास आए और उन्होंने मुझे प्रणाम किया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 15 Jul 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
Jyotirmath Shankaracharya Meet Pm Modi पीएम मोदी ने ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य से की मुलाकात।

एजेंसी, मुंबई। Jyotirmath Shankaracharya Meet Pm Modi पीएम मोदी ने हाल ही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का विरोध करने वाले ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से मुलाकात की।

शंकराचार्य ने पीएम के साथ हुई भेंट के बारे में बताया। दोनों की मुलाकात अनंत अंबानी की शादी कार्यक्रम के दौरान हुई थी।

मोदी मेरे पास आए और प्रणाम किया...

शंकराचार्य ने इसी के साथ कहा कि पीएम मोदी मेरे पास आए और उन्होंने मुझे प्रणाम किया। दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद सेरेमनी में दोनों की मुलाकात हुई थी। 

मोदी जी हमारे दुश्मन नहीं

शंकराचार्य ने आगे कहा कि हमारा नियम है कि जो भी हमारे पास आएगा, हम उसे आशीर्वाद देंगे। नरेंद्र मोदी जी हमारे दुश्मन नहीं हैं। हम उनके शुभचिंतक हैं और हमेशा उनके कल्याण की बात करते हैं। अगर वह कोई गलती करते हैं, तो हम उन्हें टोकते हुए यह भी बताते हैं।