Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चाचा शरद ने भतीजे को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- अजीत पवार के लिए CM बनना सपना ही रहेगा

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि पार्टी के बागी नेता अजीत पवार कभी भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा देश के 70 प्रतिशत राज्यों में शासन नहीं करती है और वह महाराष्ट्र में भी सत्ता खो देगी। राकांपा (शरद पवार गुट) और कांग्रेस की महाविकास आघाड़ी महाराष्ट्र में सत्ता में आएगी।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 13 Oct 2023 06:46 AM (IST)
Hero Image
चाचा शरद ने भतीजे को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- अजीत पवार के लिए CM बनना सपना ही रहेगा

पीटीआई, अकोला। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि पार्टी के बागी नेता अजीत पवार कभी भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा देश के 70 प्रतिशत राज्यों में शासन नहीं करती है और वह महाराष्ट्र में भी सत्ता खो देगी।

शरद पवार बोले, अजीत बनेंगे सीएम

उन अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कि राकांपा को तोड़कर शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल होने के बाद उप मुख्यमंत्री बने अजीत पवार को जल्द ही राज्य में शीर्ष पद मिलेगा, शरद पवार ने कहा कि अजीत पवार मुख्यमंत्री बनेंगे, यह केवल एक सपना है। उन्होंने विश्वास जताया कि 2024 के चुनावों के बाद शिवसेना (उद्धव गुट), राकांपा (शरद पवार गुट) और कांग्रेस की महाविकास आघाड़ी महाराष्ट्र में सत्ता में आएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ राज्यों में अन्य राजनीतिक दलों को तोड़कर सत्ता में आई, लेकिन वह 70 प्रतिशत राज्यों में सत्ता में नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पूर्व सहयोगी छगन भुजबल ने एक बार प्रस्ताव दिया था कि सुप्रिया सुले को राकांपा अध्यक्ष बनाया जाए, लेकिन भुजबल खुद अब दूसरे पक्ष में चले गए हैं।

यह भी पढ़ें- Operation Ajay: युद्ध के बीच 'ऑपरेशन अजय' की पहली फ्लाइट पहुंची दिल्ली, 212 भारतीयों की सुरक्षित हुई वतन वापसी