Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बस प्रभु राम को चुनाव में उम्मीदवार घोषित करना बाकी', संजय राउत का बीजेपी पर हमला

संजय राउत ने शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर के राजनीतिकरण को लेकर भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के लिए एकमात्र चीज 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भगवान राम को अपना उम्मीदवार घोषित करना है। उन्होंने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं है जिसके लिए बीजेपी खूब रैलियां और प्रचार कर रही है।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
संजय राउत ने भाजपा पर किया कटाक्ष (फाइल फोटो)

एजेंसी, मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। दरअसल, उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा के लिए एकमात्र चीज 2024 में लोकसभा चुनाव के लिए भगवान राम को अपना उम्मीदवार घोषित करना है।

अयोध्या दौरे को लेकर पीएम मोदी पर तंज

संजय राउत ने यह तंज प्रधानमंत्री मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर कसा है। संजय राउत ने कहा, "अब भाजपा की ओर से 22 जनवरी को ऐलान होगा कि हम प्रभु श्री राम को चुनाव में खड़ा कर रहे हैं, सिर्फ यही बाकी रह गया है। राम जी के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है कि सिर्फ यही कहना बाकी है कि हमारे उम्मीदवार श्री राम होंगे।"

प्राण प्रतिष्ठा में उद्धव ठाकरे

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उद्धव ठाकरे की मौजूदगी को लेकर किए गए सवाल पर संजय राउत ने कहा, "ठाकरे निश्चित रूप से जाएंगे, लेकिन भाजपा का कार्यक्रम खत्म होने के बाद ही जाएंगे। यह कोई राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं है। बीजेपी इस समारोह के लिए खूब रैलियां और प्रचार कर रही है, लेकिन इसमें पवित्रता कहां है।"

यह भी पढ़ें: PM Modi Ayodhya Visit Live: अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद एयरपोर्ट की तरफ रवाना हुआ PM का काफिला

अयोध्या धाम जंक्शन का किया उद्घाटन

मालूम हो कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुनर्विकसित अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन राष्ट्र को समर्पित किया है। इस दौरान उन्होंने दो नई अमृत भारत ट्रेन और छ: नई वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह भी पढ़ें: CEC-EC Bill: इस अहम बिल को राष्ट्रपति मुर्मू ने दी मंजूरी, EC की नियुक्ति से जुड़े विधेयक को मिली मान्यता