Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आइसक्रीम में व्हिस्की मिलाता था दुकानदार, आबकारी विभाग के छापे में ऐसे खुला राज; सोशल मीडिया पर भी करता विज्ञापन

हैदराबाद में आबकारी विभाग ने व्हिस्की मिली आइसक्रीम बेचने के आरोप में एक आइसक्रीम पार्लर पर कार्रवाई की है। साथ ही रैकेट में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना तब सामने आई जब टीम ने शहर के जुबली हिल्स इलाके में अरिको कैफे आइसक्रीम पार्लर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम ने 11.5 किलो व्हिस्की आइसक्रीम जब्त कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 06 Sep 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
आइसक्रीम में व्हिस्की मिलाता था दुकानदार (फाइल फोटो)

एएनआई, हैदराबाद: हैदराबाद में आबकारी विभाग ने व्हिस्की मिली आइसक्रीम बेचने के आरोप में एक आइसक्रीम पार्लर पर कार्रवाई की है। साथ ही रैकेट में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना तब सामने आई, जब टीम ने शहर के जुबली हिल्स इलाके में अरिको कैफे आइसक्रीम पार्लर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम ने 11.5 किलो व्हिस्की आइसक्रीम जब्त कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पार्लर का संचालन शरथ चंद्र रेड्डी द्वारा किया जा रहा था, जो प्रत्येक किलो आइसक्रीम में 60 मिलीलीटर व्हिस्की मिलाता था और इसे ऊंचे दामों पर बेच रहा था। रैकेट में शामिल अन्य आरोपित की पहचान दयाकर रेड्डी और शोभन के रूप में हुई है।

फेसबुक पर कर रहे थे उत्पाद का विज्ञापन

ये ग्राहकों को लुभाने के लिए फेसबुक पर अपने उत्पाद का विज्ञापन भी कर रहे थे। टीम की ओर से गुरुवार को हैदराबाद के आरटीसी क्रास रोड पर 3.85 लाख रुपये की बिना शुल्क चुकाई गई शराब भी जब्त की गई। अधिकारियों ने बताया कि आरोपित गोपाल अग्रवाल एक वाहन में चंडीगढ़ से शराब लेकर यहां आया था और इसे ऊंची कीमत पर बेचने की कोशिश कर रहा था।

यह भी पढ़ें: आखिर आइसक्रीम में किसकी थी उंगली? इस बड़े सवाल का पुलिस के हाथ लगा जवाब, खुलासे के पीछे है एक कहानी