Move to Jagran APP

'यह वास्तव में भारत की सदी..., सिंगापुर के उच्चायुक्त हिंदुस्तान की तरक्की के हुए मुरीद

सिंगापुर के उच्चायुक्त ने अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ सत्र में भाग लिया और संसद परिसर के अंदर कैद क्षणों को साझा किया। उन्होंने अपने साथी राजनयिकों के साथ सेल्फी भी साझा की। भारत और सिंगापुर के बीच मजबूत राजनयिक संबंध हैं जो व्यापार रक्षा और प्रौद्योगिकी सहित विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग द्वारा चिह्नित हैं। उन्होंने भारत और सिंगापुर के बीच द्विपक्षीय संबंधों के भविष्य को लेकर भी आशा व्यक्त की।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Published: Thu, 27 Jun 2024 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 11:45 PM (IST)
भारत और सिंगापुर के बीच मजबूत राजनयिक संबंध- साइमन वोंग (फोटो, एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली। भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग ने भारत की भविष्य की संभावनाओं का जोरदार समर्थन करते हुए कहा कि वास्तव में यह भारत की सदी है। उनका यह बयान संसद के संयुक्त सत्र को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु द्वारा संबोधित किए जाने के बाद आया है।

उन्होंने भारत और सिंगापुर के बीच द्विपक्षीय संबंधों के भविष्य को लेकर भी आशा व्यक्त की। दोनों सदनों के संयुक्त सत्र में राष्ट्रपति के संबोधन से पहले विभिन्न देशों के प्रतिनिधि संसद पहुंचे। सिंगापुर के उच्चायुक्त के अलावा भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन और अन्य देशों के दूत भी मौजूद थे।

भारत और सिंगापुर के बीच मजबूत राजनयिक संबंध

सिंगापुर के उच्चायुक्त ने अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ सत्र में भाग लिया और संसद परिसर के अंदर कैद क्षणों को साझा किया। उन्होंने अपने साथी राजनयिकों के साथ सेल्फी भी साझा की। भारत और सिंगापुर के बीच मजबूत राजनयिक संबंध हैं, जो व्यापार, रक्षा और प्रौद्योगिकी सहित विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग द्वारा चिह्नित हैं।

ये भी पढ़ें: महंगाई, पेपर लीक सहित कई मुद्दों पर लीपापोती की कोशिश...; कांग्रेस ने राष्ट्रपति अभिभाषण में लगाया झूठ परोसने का आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.