Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Skill Development Scam: SC का आंध्र प्रदेश सरकार को दस्तावेज पेश करने का निर्देश, 9 अक्टूबर को होगी सुनवाई

कौशल विकास घोटाला केस में गिरफ्तार किए गए आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने केस की सुनवाई करते हुए आंध्र प्रदेश सरकार से उन दस्तावेजों को पेश करने को कहा है जो उनके द्वारा हाई कोर्ट के समक्ष दायर किए गए थे। इस मामले में अगली सुनवाई 9 अक्टूबर को होगी।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 03 Oct 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
Skill Development Scam: SC का आंध्र प्रदेश सरकार को दस्तावेज पेश करने का निर्देश (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। कौशल विकास घोटाला केस में गिरफ्तार किए गए आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने केस की सुनवाई करते हुए आंध्र प्रदेश सरकार से उन दस्तावेजों को पेश करने को कहा है, जो उनके द्वारा हाई कोर्ट के समक्ष दायर किए गए थे।

9 अक्टूबर को होगी मामले में सुनवाई

इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कौशल विकास घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की याचिका पर सुनवाई के लिए 9 अक्टूबर की तारीख तय की है। बता दें कि चंद्रबाबू नायडू ने कौशल विकास घोटाला केस में दर्ज FIR को रद करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। इस मामले में अगली सुनवाई 9 अक्टूबर को होगी।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने ड्रग्स प्लांटिंग मामले में पूर्व IPS संजीव भट्ट की याचिका की खारिज, तीन लाख का लगाया जुर्माना

सुप्रीम कोर्ट के जज ने सुनवाई से खुद को किया था अलग

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू मामले में सुप्रीम कोर्ट के एक जज ने सुनवाई से खुद को अलग कर लिया था। सुप्रीम कोर्ट के जज एसवीएन भट्टी ने बीते हफ्ते मामले को लेकर हुई सुनवाई के दौरान खुद को अलग करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें- मथुरा कृष्ण जन्मभूमि विवाद पर अब 30 अक्टूबर को होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने दिया अहम आदेश