Move to Jagran APP

Amazon का पैकेट खोलते ही उड़ गए पति-पत्नी के होश, बॉक्स से निकला कोबरा सांप; फिर...

बेंगलुरु के रहने वाले कपल ने एक ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए Xbox कंट्रोलर मंगाया था। हालांकि Amazon के जरिए भेजे गए सामान के पैकेट में एक जिंदा कोबरा सांप मिला। वीडियो में देखा जा सकत है कि पैकेज के अंदर एक सांप है। कस्टमर की शिकायत पर कंपनी ने माफी मांग ली। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 19 Jun 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में एक कस्टमर को अमेजन के बॉक्स में सांप मिला।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, बेंगलुरु। ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे बड़ी परेशानी ये है कि कभी-कभी कस्टमर को ऐसी चीजें भी डिलिवर कर दी जाती है, जिससे उनकी परेशानी बढ़ जाती है। बेंगलुरु में एक कस्टमर को पैकेज में कथित तौर पर कोबरा सांप मिल गया। दरअसल, पति-पत्नी ने Xbox कंट्रोलर मंगवाया था। पैकेज का वीडियो सोशल मीडया पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकत है कि पैकेज के अंदर एक सांप है।

कंपनी ने कस्टमर को दो घंटे होल्ड पर रखा 

दंपती ने वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने अमेजन कस्टमर केयर से जब इस घटना के बारे में बात की तो उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया। जानकारी के मुताबिक, पत्नी का नाम तन्वी है। वो बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली हैं।

महिला ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस बारे में @AmazonHelp पर शिकायत की तो 2 घंटे उन्हें होल्ड पर रखा गया, जिसके बाद हारकर महिला… pic.twitter.com/ceQ4fuoasS— Versha Singh (@Vershasingh26) June 19, 2024

कंपनी ने मांगी माफी

तन्वी के शिकायत पर अमेजन ने माफी भी मांग ली। कंपनी के कस्टमर केयर ने लिखा," ऐमजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है। हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो। प्लीज जरूरी चीजें जल्द से जल्द हमें भेजें। और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।”

बतातें चलें की ऐमजॉन ने पूरा पैसा रिफंड कर दिया गया। वहीं, सांप को सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: शिवसेना के स्थापना दिवस पर उद्धव और शिंदे गुट का शक्ति प्रदर्शन, विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टियों का ये है प्लान