Move to Jagran APP

Bengaluru: 'धोती पहन लो' सुनते ही हैवान बना बेटा, 76 साल के प‍िता को दी खौफनाक मौत

बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा इलाके में एक बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। जिसका कारण कुछ और नहीं बल्कि धोती है। मिली जानकारी के अनुसार पिता ने अपने बेटे को शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने की सलाह दी थी। जिसके बाद शराब के नशे में बेटे ने पिता का सिर दीवार पर दे मारा जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 15 Oct 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में बेटे ने कर दी पिता की हत्या (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु शहर से एक खौफनाक मामला सामने आया है। शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके बन्नेरघट्टा के पास एक शराबी व्यक्ति ने अपने पिता को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मार डाला। घटना की वजह जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि लड़के के पिता ने उसे शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने का सुझाव दिया था। बस इसी बात पर युवक आग बबूला हो गया और उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी।

76 वर्षीय वेलायुधन और उनके बेटे विनोद कुमार (42) दोनों केरल के सबरीमाला के पास एक गांव के रहने वाले थे और जनता कॉलोनी में रहते थे।

धोती पहनने के लिए कहते थे पिता, बेटे ने कर दी हत्या

प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि विनोद ने शनिवार रात को अपने पिता का सिर दीवार पर दे मारा, जब वह चारपाई पर बैठे थे। इसके बाद विनोद ने उन्हें धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया और 10 से अधिक बार लातें मारी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

हालांकि, वेलायुधन के छोटे बेटे विमल कुमार ने बताया कि विनोद ने उसके पिता पर भी चाकू से हमला किया। विमल ने मीडियाकर्मियों से कहा, मेरा भाई शराबी है और मेरे पिता को लगभग हर दिन शराब पिलाता था। शनिवार की रात भी उसने ऐसा ही किया। मेरे पिता ने विनोद को छोटे शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने का सुझाव दिया। जिसके बाद उसने (विनोद ने) मेरे पिता पर बुरी तरह से हमला किया और बाद में उनकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

विमल ने बताया कि विनोद अक्सर छोटी-छोटी बातों पर उनके और उनके पिता के साथ मारपीट करता था।

शराब पीने के बाद पिता और बेटे में हुई बहस

उनके अनुसार, विनोद ने शनिवार रात को उन्हें 300 रुपए दिए और शराब लाने को कहा। उन्होंने कहा, "मैं शराब लेकर आया। मेरे पिता और विनोद दोनों ने साथ में शराब पी और फिर दोनों में बहस हो गई, जिसके बाद हत्या कर दी गई।"

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की गर्दन पर चाकू से वार करने का कोई निशान नहीं था। लेकिन विनोद द्वारा किए गए क्रूर हमले के कारण वेलायुधन की मौत हो गई। विमल ने पुलिस हेल्पलाइन 112 पर कॉल करके घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तो विनोद भाग रहा था। हमने उसे रविवार को पास के इलाके से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ कर रहे हैं।

वेलायुधन के परिवार में उसकी पत्नी और दो बेटे हैं। विनोद अपनी पत्नी से अलग रहता है और ग्रेनाइट मार्केटिंग का काम करता है। वह काम पर अनियमित रहता था और शराब खरीदने के लिए अपने पिता से पैसे उधार लेता था। विमल भी बेरोजगार है। हत्या का स्वत: संज्ञान मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh Crime News: सूरजपुर में पुलिसकर्मी की पत्नी और बेटी की हत्या, बेकाबू हई भीड़; जान बचाकर भागे एसडीएम