Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमिलनाडु में हैरान कर देने वाला मामला, मां को बचाने आए छात्र ने ले ली भाई की जान; जानें पूरा मामला

तमिलनाडु के कांचीपुरम में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपने ही भाई को चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Manish NegiEdited By: Updated: Mon, 12 Sep 2022 12:05 PM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु में छात्र ने कर दी भाई की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चेन्नई, एजेंसी। तमिलनाडु के कांचीपुरम इलाके में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 12वीं कक्षा के 19 वर्षीय छात्र को अपने भाई की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये घटना शनिवार रात की बताई जा रही है।

मृतक की पहचान ओरिककाई गांव के थिवेंगंबन नगर के 22 वर्षीय पी विंसेंट के रूप में हुई है। विंसेंट पोचाईअप्पा कालेज से जूलॉजी में अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। विंसेंट के पिता प्रभुडोस एक शिक्षक थे, उनकी कोरोना काल के दौरान मौत हो गई थी। जबकि उसकी मां सेलवारानी जिले के एक निजी स्कूल में हेड मास्टर है।

ड्रग का आदी था जॉन

पुलिस ने बताया कि विंसेंट का छोटा भाई जर्ली जॉन पोचाईअप्पा के एक स्कूल में 12वीं का छात्र है। कुछ समय पहले जॉन गलत संगत में पड़ गया था और वो ड्रग्स लेने लगा था। शनिवार रात जॉन अपनी मां से ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे देने के लिए मना किया तो जॉन मारपीट करने लगा। बड़ा भाई विंसेंट जब मां के बचाव में आया तो जॉन उसे भी मारने लगा। जॉन और विंसेंट के बीच झगड़ा बढ़ गया।

गुस्से में आकर जॉन ने किचन से चाकू उठाया और विंसेंट के सीने में घोंप दिया। हमले में बुरी तरह घायल विंसेंट को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दोस्त के घर से गिरफ्तार हुआ जॉन

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस फरार जॉन की तलाश में जुट गई। आखिरकार पुलिस ने जॉन को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसकी न्यायिक हिरासत की मांग की है।