Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala: 'मुझे मिली बड़ी जिम्मेदारी', राज्य मंत्री बनने के बाद केरल पहुंचे भाजपा के एकमात्र सांसद सुरेश गोपी

केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ( Suresh Gopi ) ने बुधवार को कहा कि उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों के समर्थन के कारण नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सदस्य के रूप में नई भूमिका मिली है। गोपी ने कोझिकोड के थाली महादेव मंदिर में प्रार्थना भी की। उन्होंने कहा कि भारत के पर्यटन राज्य मंत्री के रूप में उनपर बड़ी जिम्मेदारी है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 12 Jun 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
केरल पहुंचे भाजपा के एकमात्र सांसद सुरेश गोपी (Image: ANI)

कोझिकोड, पीटीआई। केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ने बुधवार को कहा कि उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों के समर्थन के कारण नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सदस्य के रूप में नई भूमिका मिली है। वह पर्यटन और पेट्रोलियम राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार केरल पहुंचे थे।

गोपी ने कोझिकोड के थाली महादेव मंदिर में प्रार्थना भी की। उन्होंने कहा कि भारत के पर्यटन राज्य मंत्री के रूप में उनपर बड़ी जिम्मेदारी है। उनके कर्तव्यों में पर्यटक गतिविधियों के लिए देश में प्रमुख स्थानों की पहचान करना शामिल होगा।

त्रिशूर लोकसभा सीट जीतकर BJP का खोला खाता

इस दौरान गोपी ने किसी भी राजनीतिक मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने से इन्कार कर दिया। उन्होंने बुधवार को माकपा के दिग्गज नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ईके नयनार के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की। गोपी ने त्रिशूर लोकसभा सीट जीतकर केरल में भाजपा का खाता खोला है।

यह भी पढे़ं:  कन्नड एक्टर दर्शन थुगुदीपा को क्राइम स्पॉट पर लेकर गई पुलिस, अब तक 13 लोगों की हुई गिरफ्तारी

यह भी पढ़ें: Assam: बाल विवाह रोकने के लिए असम सरकार लड़कियों को देगी वजीफा, सीएम सरमा ने किया एलान