Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महालक्ष्मी की हत्या कर ओडिशा फरार हुआ आरोपी, कर्नाटक के गृह मंत्री बोले- घटना से पूरा बेंगलुरु हिल गया

Mahalakshmi Murder Case कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में युवती महालक्ष्मी की नृशंस हत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। उधर पुलिस को सूचना मिली है कि आरोपी बेंगलुरु से ओडिशा फरार हो गया है। गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें भेजी गई हैं। उन्होंने कहा कि हत्याकांड से पूरा बेंगलुरु हिल गया है।

By Agency Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 25 Sep 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
महालक्ष्मी केस में नया अपडेट (फाइल फोटो)

पीटीआई, बेंगलुरु। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि 29 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या में शामिल संदिग्ध ओडिशा में मौजूद है। उसे पकड़ने के लिए और मामले को सुलझाने के लिए तीन से चार टीम को वहां भेजा गया है।

हत्याकांड से हिला पूरा बेंगलुरु

जी परमेश्वर ने बताया कि हमने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है, क्योंकि इस हत्या ने पूरे बेंगलुरु को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस अपराध के पीछे जो जानकारी मिली, उसमें भी इसी संदिग्ध का हाथ है। बताया जा रहा है कि वह जगह बदल-बदल कर भाग रहा है।

महिला की हत्या कर शव के 50 से ज्यादा टुकड़े

बेंगलुरु में मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 50 से अधिक टुकड़े किये गए। इन्हें एक फ्रिज से बरामद किया गया था। परमेश्वर ने कहा कि उसे पकड़ने के बाद हमें और जानकारी मिलेगी। दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन उपलब्ध साक्ष्यों और सूचना के आधार पर ओडिशा के एक व्यक्ति की संलिप्तता पर संदेह है।

ये भी पढ़ें:

अशरफ ने किए थे महालक्ष्मी के 30 टुकड़े! क्या है बेंगलुरु हत्याकांड की कहानी का सच? NCW ने पुलिस से तीन दिन में मांगी रिपोर्ट