Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: तालाब में मछली पकड़ने गए तीन स्कूली छात्रों की डूबने से मौत, 30 मिनट की मशक्कत के बाद मिले शव

स्कूल के तीन लड़कों की मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तीनों किशोर एक ही स्कूल के छात्र थे और सोमवार की शाम को अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक छोटे से तालाब में मछली पकड़ने के लिए गए थे।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Tue, 11 Oct 2022 10:12 AM (IST)
Hero Image
तालाब में मछली पकड़ने गए तीन स्कूली छात्रों की डूबने से मौत

नई दिल्ली। पीटीआइ। तमिलनाडु में एक ही स्कूल के तीन लड़कों की मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई। हादसा एंथियुर के थविट्टुपालयम इलाके का है, जहां तीन किशोर युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे से पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल हो गया है।

पीएम ने जेपी और नानाजी देशमुख को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि, कहा- राष्ट्र निर्माण में खुद को किया समर्पित

एक ही स्कूल के थे तीनों छात्र

पुलिस के अनुसार, तीनों किशोर एक ही स्कूल के छात्र थे और सोमवार की शाम को अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक छोटे से तालाब में मछली पकड़ने के लिए गए थे। तीनों लड़के एक ही स्कूल के कक्षा 5वीं के छात्र थे।11 वर्षीय सिबिनेसन, 10 वर्षीय राघवन और नंद किशोर जब सोमवार को 8 बजे तक घर नहीं लौटे तो माता-पिता को चिंता सताने लगी। तीनों बच्चों के माता-पिता ने अंथियूर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने तलाश अभियान शुरू किया।

Breaking News in Hindi Today: भारत ने UNGA में रूस के खिलाफ किया वोट

30 मिनट तक चला तालाशी अभियान

पुलिस, बचाव सेवा कर्मियों के साथ घर के पास स्थित सेनकट्टूत्तम तालाब के पास पहुंची। 30 मिनट तक तालाब में तालशी की गई जिसके बाद बचावकर्मियों ने तीनों लड़कों के शव ढूंढ निकाले। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

Weather Update Today: यूपी में भारी बारिश का अलर्ट, स्कूल बंद, दिल्ली सहित अन्य राज्यों में कैसा रहेगा मौसम?