Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में कार और ट्रक की भिड़ंत, दो बच्चों समेत सात की मौत

Tamil Nadu Accident तमिलनाडु में एक कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने एक बयान में सात लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिवार को दो लाख रुपये की सहायता देने का आदेश दिया है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
Tamil Nadu Accident तमिलनाडु में सड़क हादसा।

पीटीआई, तिरुवन्नामलाई। Tamil Nadu Accident तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। एक कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

चेंगम पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही है, लेकिन शुरुआती जांच से पता चला है कि कार सड़क की विपरीत दिशा में चली गई थी।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने एक बयान में सात लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिवार को दो लाख रुपये की सहायता देने का आदेश दिया है। साथ ही उन्होंने घायल महिला को एक लाख रुपये की सहायता देने का आदेश दिया है।

अन्नाद्रमुक महासचिव और विपक्ष के नेता के पलानीस्वामी ने मौतों पर शोक व्यक्त किया। चेंगम पुलिस ने शुरू में कहा था कि दुर्घटना में आठ लोग मारे गए। हालांकि, उपमंडलीय पुलिस अधिकारी ने बाद में कहा कि मरने वालों की संख्या सात है और घायल महिला का इलाज एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।

मंदिर जा रहे थे कार में सवार लोग 

यह दुर्घटना तिरुवन्नामलाई-बेंगलुरु राजमार्ग पर हुई और कार में सवार लोग तमिलनाडु में एक मंदिर के दर्शन के बाद कर्नाटक की राजधानी लौट रहे थे।