Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं, चुनाव के दौरान तय होगा मामला- अन्नाद्रमुक नेता

अन्नाद्रमुक और बीजेपी के बीच तनाव इतना बढ़ गया है कि सोमवार (18 सितंबर) को खुलकर सामने आ गया। द्रविड़ पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार कहा कि बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं है और चुनावी समझौते पर कोई भी फैसला केवल चुनाव के दौरान लिया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
जयकुमार ने इसे अन्नाद्रमुक का फैसला बताया (फाइल फोटो)

चेन्नई, एजेंसी। अन्नाद्रमुक और बीजेपी के बीच तनाव इतना बढ़ गया है कि सोमवार (18 सितंबर) को खुलकर सामने आ गया। द्रविड़ पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार कहा कि बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं है और चुनावी समझौते पर कोई भी फैसला केवल चुनाव के दौरान लिया जाएगा।

अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार ने द्रविड़ दिग्गज नेता रहे सीएन अन्नादुरई की आलोचना के लिए तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक पार्टी के कार्यकर्ता दिवंगत मुख्यमंत्री का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

अन्नाद्रमुक की सख्त टिप्पणी

डी जयकुमार ने कहा कि के अन्नामलाई ने दिवंगत सीएम जे जयललिता सहित अन्नाद्रमुक नेताओं के बारे में आलोचनात्मक टिप्पणी की थी। अन्नाद्रमुक ने मांग की थी कि बीजेपी अपने नेता पर लगाम लगाए। तमिलनाडु के पूर्व मंत्री ने बीजेपी और उसकी राज्य इकाई के अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए मीडिया से कहा, "के अन्नामलाई अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन की इच्छा नहीं रखते हैं, हालांकि बीजेपी के कार्यकर्ता गठबंधन चाहते हैं। क्या हमें अपने नेताओं की इतनी आलोचना बर्दाश्त करनी चाहिए। हम आपको क्यों साथ लाएं? बीजेपी यहां (तमिलनाडु) पैर नहीं रख सकती। आपका वोट बैंक मालूम है। आप इसी वजह से जाने जाते हैं।"

हम अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते- जयकुमार

डी जयकुमार ने कहा, "हम अब और (नेताओं की आलोचना) बर्दाश्त नहीं कर सकते। जहां तक ​​गठबंधन का सवाल है, यह नहीं है। बीजेपी अन्नाद्रमुक के साथ नहीं है। गठबंधन पर केवल चुनाव के दौरान ही फैसला किया जा सकता है। यह हमारा फैसला है।"

मीडिया ने जब जयकुमार से जब पूछा कि क्या यह उनकी निजी राय है? इसपर उन्होंने कहा, "क्या मैंने कभी आपसे अपनी क्षमता से ज्यादा बात की है? मैं केवल वही बात करता हूं जो पार्टी तय करती है।"

ये भी पढ़ें: VIDEO: भगवान गणेश की मूर्ति से लेकर चंद्रयान 3 रॉकेट तक, 65 लाख के सिक्कों और नोटों से सजा बेंगलुरु का मंदिर