Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीट पर द्रमुक को बंद करनी चाहिए राजनीति, तमिलनाडु भाजपा प्रमुख अन्नामलाई ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने गुरुवार को सत्तारूढ़ द्रमुक पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में राष्ट्रीय प्रवेश सह पात्रता परीक्षा (नीट) पर राजनीति बंद होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि नीट ने दान के बदले निजी मेडिकल कालेजों के साथ मेरिट सूची का व्यापार करने में द्रमुक के लिए बाधाएं खड़ी कर दी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Thu, 26 Oct 2023 11:56 PM (IST)
Hero Image
नीट पर द्रमुक को बंद करनी चाहिए राजनीति: अन्नामलाई (फाइल फोटो)

एएनआई, चेन्नई। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने गुरुवार को सत्तारूढ़ द्रमुक पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में राष्ट्रीय प्रवेश सह पात्रता परीक्षा (नीट) पर राजनीति बंद होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि नीट ने दान के बदले निजी मेडिकल कालेजों के साथ मेरिट सूची का व्यापार करने में द्रमुक के लिए बाधाएं खड़ी कर दी हैं।

भाजपा नेता ने विधायक प्रभाकर राजा का वीडियो किया शेयर

अन्नाममलाई ने अपने एक्स पोस्ट में विरुगमबक्कम के विधायक प्रभाकर राजा का एक वीडियो साझा किया। इसमें वह एक स्कूल के छात्रों से प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Train Derailed in Chennai: चेन्नई के आवड़ी रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी EMU ट्रेन, कोई हताहत नहीं

अन्नामलाई ने मुख्यमंत्री स्टालिन पर साधा निशाना

अन्नामलाई ने कहा कि अपने नीट विरोधी प्रचार को वैध बनाने के लिए द्रमुक की हताशा ने उन्हें उन्हें अब सरकारी स्कूलों में पहुंचा दिया है। मुख्यमंत्री स्टालिन को समझना चाहिए कि स्कूल राजनीतिक मंच नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि द्रमुक विधायक प्रभाकर राजा कक्षा में बिना बुलाए प्रवेश करते हैं और कहते हैं कि नीट को उन छात्रों के लिए आत्महत्या का कारण बना दिया गया, जो कल चिकित्सक बन सकते थे। अन्नामलाई ने पूछा कि द्रमुक सरकार युवाओं के दिमाग में आत्महत्या के विचार क्यों डाल रही है?