Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल हिस्ट्रीशीटर पुलिस मुठभेड़ में ढेर, हिरासत में होते हुए भी इस वजह से हुआ एनकाउंटर

रविवार की सुबह पुलिस आरोपी थिरुवेंगदम को माधवरम के पास एक जगह पर ले गई ताकि वे हथियार बरामद किए जा सकें जिनका इस्तेमाल उन्होंने आर्मस्ट्रांग की हत्या में किया था। इसी दौरान थिरुवेंगदम ने एक एसआई पर हमला करने और पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी। हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे थिरुवेंगदम पर पुलिस ने गोली चला दी।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sun, 14 Jul 2024 10:14 AM (IST)
Hero Image
आरोपी थिरुवेंगदम ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी। (फाइल फोटो)

जागरण डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बहुजन समाज पार्टी (BSP) के तमिलनाडु चीफ के आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल हिस्ट्रीशीटर थिरुवेंगदम को पुलिस ने माधवरम में हुए मुठभेड़ में मार गिराया गया। पुलिस ने आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी संदिग्धों से पांच दिनों तक पुलिस हिरासत में पूछताछ कर रही थी।

दरअसल, रविवार की सुबह पुलिस आरोपी थिरुवेंगदम को माधवरम के पास एक जगह पर ले गई, ताकि वे हथियार बरामद किए जा सकें जिनका इस्तेमाल उन्होंने आर्मस्ट्रांग की हत्या में किया था। इसी दौरान थिरुवेंगदम ने एक एसआई पर हमला करने और पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी।

आरोपी थिरुवेंगदम ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की

हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे थिरुवेंगदम पर पुलिस ने गोली चला दी। गोली लगने से वह घायल हो गया, इसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि थिरुवेंगदम बीएसपी के तिरुवल्लूर जिला अध्यक्ष थेन्नारासु उर्फ ​​थेन्ना की हत्या के आरोपियों में से एक था।

ये भी पढ़ें: Tripura Violence: मणिपुर के बाद त्रिपुरा में भी भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने घर और दुकानों को किया आग के हवाले