Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Train Derailed in Chennai: चेन्नई के आवड़ी रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी EMU ट्रेन, कोई हताहत नहीं

चेन्नई के आवड़ी रेलवे स्टेशन पर उस समय बड़ा रेल हादसा टल गया। जब आवड़ी रेलवे स्टेशन के पास EMU ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि जिस समय डिब्बे पटरी से उतरे उस दौरान कोच में कोई यात्री सवार नहीं था।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 24 Oct 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
Train Derailed in Chennai: चेन्नई के आवड़ी रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी EMU ट्रेन, कोई हताहत नहीं (फोटो एएनआई)

एएनआई, चेन्नई। चेन्नई के आवड़ी रेलवे स्टेशन पर उस समय बड़ा रेल हादसा टल गया। जब आवड़ी रेलवे स्टेशन के पास EMU ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, जिस समय डिब्बे पटरी से उतरे, उस दौरान कोच में कोई यात्री सवार नहीं था।

तीन डिब्बे पटरी से उतरे

समाचार एजेंसी एएनआई ने दक्षिण रेलवे पीआरओ के हवाले से बताया कि आज सुबह आवड़ी रेलवे स्टेशन पर ईएमयू ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। कार शेड से मेनलाइन पर शंटिंग करते समय ये हादसा हुआ।

ट्रेन के डिब्बों में सवार नहीं था कोई यात्री

दक्षिणी रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि इलेक्ट्रिक मल्टीपल यूनिट (EMU) के तीन खाली डिब्बे मंगलवार तड़के पटरी से उतर गए। इस दौरान ट्रेन में कोई भी यात्री सवार नहीं था। उन्होंने बताया कि इस घटना के कारण यातायात प्रभावित हुआ और विभिन्न ट्रेन सेवाओं में देरी हुई।

हादसे कारण ट्रेनों में हुई देरी

दक्षिणी रेलवे ने कहा कि हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मौके पर बहाली का काम जोरों पर है। इस वजह से ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- Kerala: पद्मनाभस्वामी का जुलूस एयरपोर्ट के रनवे से गुजरा, तिरुअनंतपुरम हवाई अड्डे पर पांच घंटे उड़ानें रहीं बाधित

यह भी पढ़ें- Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में भीषण सड़क हादसा, कार और बस की टक्कर में कई लोगों की मौत