Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu में TATA के इलेक्ट्रॉनिक प्लांट में भीषण आग, 1500 कर्मचारियों को बचाया गया; दूर-दूर तक धुएं का गुबार-VIDEO

तमिलनाडु के होसुर में स्थित टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आज सुबह आग लग गई। आग लगने की वजह से संपत्ति का काफी नुकसान हुआ है। आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन दल काम में जुटे हैं। जब फैक्ट्री में आग लगी तो उस समय करीब 1500 कर्मचारी ड्यूटी पर थे। आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चला है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 28 Sep 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
Tamil Nadu: होसुर के TATA इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में लगी जबरदस्त आग।(फोटो सोर्स: पीटीआई)

पीटीआई, होसुर। तमिलनाडु के होसुर में टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट (Tata Electronic Plant) में शनिवार को भीषण आग लग गई। आग सेलफोन मैन्युफैक्चरिंग सेक्शन में लगी, जिसके बाद कर्मचारियों को परिसर खाली करना पड़ा। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आग लगने की वजह से संपत्ति का काफी नुकसान हुआ है। आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन दल काम में जुटे हैं।

— Press Trust of India (@PTI_News) September 28, 2024

तीन कर्मचारियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जब फैक्ट्री में आग लगी तो उस समय करीब 1,500 कर्मचारी ड्यूटी पर थे। आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सांस संबंधी समस्या से पीड़ित तीन कर्मचारियों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है। 

घटनास्थल पर 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की एक टीम को तैनात किया गया है। iphone के कई प्रोडक्ट्स का यहां उत्पादन होता है।

यह भी पढ़ें: 'एक साथ नहीं चल सकते कड़े मानक और देरी', सुप्रीम कोर्ट की ED को फटकार; कहा- PMLA को टूल नहीं बनने दे सकते