Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu News: DMK विधायक के बेटे-बहू पर दलित नौकरानी को सात महीने तक पीटने का आरोप, केस दर्ज

चेन्नई पुलिस ने सत्तारूढ़ डीएमके के एक विधायक के बेटे और बहु के खिलाफ अपनी 18 साल की घरेलू दलित नौकरानी को पीटने और अभद्र दुर्व्यवहार करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट के एक सरकारी अस्पताल में एक युवती के इलाज करवाने की सूचना मिली। वहीं इलाज के दौरान युवती के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Fri, 19 Jan 2024 06:33 PM (IST)
Hero Image
DMK विधायक के बेटे-बहू पर दलित नौकरानी को सात महीने तक पीटने का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, चेन्नई। चेन्नई पुलिस ने सत्तारूढ़ डीएमके के एक विधायक के बेटे और बहु के खिलाफ अपनी 18 साल की घरेलू दलित नौकरानी को पीटने और अभद्र दुर्व्यवहार करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक, उसे कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट के एक सरकारी अस्पताल में एक युवती के इलाज करवाने की सूचना मिली। युवती ने इलाज के दौरान आरोप लगाया कि चेन्नई में 'एक विधायक के बेटे और उसकी पत्नी' ने उसे पीटा और गाली-गलौज की।

इलाज के दौरान युवती के शरीर पर चोट के निशान मिले

डॉक्टरों के मुताबिक, इलाज के दौरान युवती के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इसके फौरन बाद नीलांगराई ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन की एक महिला इंस्पेक्टर ने उलुंदुरपेट अस्पताल का दौरा किया।

विधायक के बेटे और बहू ने पीटा- युवती

पूछताछ के दौरान पीड़ित युवती ने बताया कि वह चेन्नई के तिरुवन्मियूर में विधायक के बेटे के घर में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। उसने आरोप लगाया कि विधायक के बेटे एंड्रो और उनकी पत्नी मार्लिना ने उन्हें पीटा। इसके अलावा दोनों मे युवती के साथ में गाली गलौच की।

पैसे बचाकर आगे की पढ़ाई करना चाहती थी पीड़िता

चेन्नई पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। युवती ने मीडिया से कहा कि एंड्रो और उनकी पत्नी मार्लिना ने मेरे साथ लगभग सात महीने तक मारपीट की। युवती ने कहा कि वह कुछ पैसे बचाना चाहती थी ताकि वो आगे की पढ़ाई कर सके।

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष ने लगाया आरोप

एक्स पर तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने आरोप लगाया कि अनुसूचित जाति की लड़की को सिगरेट से दागा गया। चेन्नई में पल्लावरम विधानसभा क्षेत्र के डीएमके विधायक आई करुणानिधि के बेटे एंड्रो और बहू मार्लिना ने बेरहमी से पीटा। उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, डीएमके विधायक का कहना है कि उनका बेटा उनसे अलग रहता है और उन्हें इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए केंद्रीय कर्मचारियों को छुट्टी देने पर है CPI (M) ने उठाए सवाल, बताया संविधान के खिलाफ