Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: चेन्नई में सूटकेस में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश; हिरासत में एक संदिग्ध

Tamil Nadu चेन्नई में एक महिला की जघन्य तरीके से हत्या करके उसकी लाश सूटकेस में भरकर फेंकने का मामला सामने आया है। क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव गुरुवार सुबह को थोरईपक्कम से बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। यहां पढ़ें घटना से जुड़ी पूरी जानकारी।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 19 Sep 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
चेन्नई के दक्षिणी उपनगर थोरईपक्कम के पास महिला का शव सूटकेस में मिला। (File Image)

एजेंसी, चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला का शव सूटकेस में पड़ा मिला। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को सुबह करीब 9:30 बजे चेन्नई के दक्षिणी उपनगर थोरईपक्कम के पास एक सूटकेस में महिला का शव मिला।

पुलिस ने रिपोर्ट में कहा कि शव क्षत-विक्षत हालत में पाया गया है। मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता चेन्नई के मनाली इलाके की रहने वाली थी।

एक संदिग्ध हिरासत में

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से मुख्य संदिग्ध मणिकंदन को ट्रैक किया और शिवगंगा जिले से उसे हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान, संदिग्ध ने पैसे को लेकर हुए विवाद के बाद दीपा की हथौड़े से हत्या करने की बात कबूल की।

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने बताया कि उसने मृतिका के शरीर के टुकड़े किए, उसके अंगों को एक सूटकेस में रखा और फिर मौके से भाग गया। एक रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि मणिकंदन ने एक दलाल के जरिए महिला से संपर्क किया और उसे थोरईपक्कम बुलाया।

भाई ने ट्रैक किया फोन

इधर, महिला के अचानक गायब होने से उसका परिवार चिंतित हो गया। महिला के भाई ने उसके मोबाइल फोन तक पहुंचने की कोशिश की और पाया कि वह बंद था। भाई ने फिर एक फीचर की मदद से उसके फोन को थोरईपक्कम में ट्रैक किया, जिससे स्थानीय पुलिस को सतर्क किया गया।

पुलिस ने मृतिका के भाई को मनाली पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज करने की सलाह दी। इस बीच, पुलिस को थोरईपक्कम में एक शव मिला। महिला के भाई से संपर्क किया गया, जिसने मृतिका की पहचान अपनी बहन के रूप में की।