Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में बाइक सवार युवकों ने पटाखों के साथ किया खतरनाक स्टंट, देखें वायरल वीडियो

त्रिची जिला पुलिस के मुताबिक स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर दिवाली के दिन से वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद से पुलिस बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है। वीडियो में बाइक सवार युवक आगे वाले पहिए को ऊपर की तरफ उठाकर स्टंट कर रहे हैं। साथ ही साथ बाइक की टंकी पर पटाखों की पेटी रखकर स्काई पटाखे फोड़ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 05:19 PM (IST)
Hero Image
तिरुचिरापल्ली में बाइक सवार युवकों का एक ग्रुप बाइक से खतरनाक स्टंट करते हुए और पटाखे फोड़ते हुए देखा गया।

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में बाइक सवार युवकों का एक ग्रुप बाइक से खतरनाक स्टंट करते हुए और पटाखे फोड़ते हुए देखा गया। बाइक सवार युवकों का स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की पुष्टि त्रिची जिला पुलिस ने की है।

त्रिची के एसपी डॉ. वरुण कुमार ने एएनआई को बताया, "त्रिची जिला पुलिस ने सड़क पर स्टंट करने के लिए विभिन्न आईपीसी धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग पैदल चलने वालों के लिए खतरा पैदा करते थे।"

त्रिची जिला पुलिस के मुताबिक, स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर दिवाली के दिन से वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद से पुलिस बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है। वीडियो में बाइक सवार युवक आगे वाले पहिए को ऊपर की तरफ उठाकर स्टंट कर रहे हैं। साथ ही साथ बाइक की टंकी पर पटाखों की पेटी रखकर स्काई पटाखे फोड़ रहे हैं। जिस कारण स्पष्ट रूप से नंबर प्लेट नहीं दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर 38 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के अंत में एक युवक हाथों में पटाखों की लड़ी लेकर जोखिम लेते हुए पटाखे फोड़ रहा है।