Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बकरे को पहनाई अन्नामलाई की फोटो और फिर... तमिलनाडु भाजपा ने वायरल वीडियो पर जताई नाराजगी; की ये मांग

भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने गुरुवार को एक वीडियो वायरल होने के बाद कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कार्रवाई की मांग की जिसमें कुछ लोग कथित तौर पर एक बकरे को जान से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके गले में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई की तस्वीर बंधी हुई है। वहीं वायरल वीडियो परअन्नामलाई ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 06 Jun 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु भाजपा ने अन्नामलाई के खिलाफ चल रही वीडियो पर जताया विरोध

पीटीआई, चेन्नई। भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने गुरुवार को एक वीडियो वायरल होने के बाद कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कार्रवाई की मांग की, जिसमें कुछ लोग कथित तौर पर एक बकरे को जान से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके गले में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई की तस्वीर बंधी हुई है।

यह तुरंत पता नहीं चल पाया कि यह कथित घटना कहां हुई या इसे किसने पोस्ट किया। क्लिप की सत्यता का तुरंत पता नहीं लगाया जा सका है। 

जवाब देते हुए अन्नामलाई ने कहा कि अगर डीएमके कार्यकर्ता उनसे नाराज हैं तो वे उन पर हमला कर सकते हैं।

तमिलनाडु भाजपा के उपाध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता नारायणन तिरुपति ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो अपलोड कर इसकी निंदा की।

राज्य भाजपा ने इसे अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पुनः पोस्ट किया।

उन्होंने कहा, सड़क के बीच में एक बकरी को मारना और के अन्नामलाई के खिलाफ चिल्लाना और उनकी (लोकसभा चुनावों में) हार का जश्न मनाना स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि राजनीतिक दल तमिलनाडु में भाजपा के विकास से डरे हुए हैं और यह विपक्षी राजनीतिक दलों की राजनीति के निम्नतम स्तर को उजागर करता है।

तिरुपति ने कहा, इसके अलावा, वीडियो में सुना जा सकता है कि छोटे बच्चों से अन्नामलाई के खिलाफ नारे लगवाए गए। बच्चों में नफरत और गुस्सा भड़काना बेहद निंदनीय है और विपक्ष की मूर्खतापूर्ण, गंदी राजनीति को उजागर करता है। हम इन अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और गिरफ्तारी की उम्मीद करते हैं।

कोयंबटूर में पत्रकारों से बात करते हुए अन्नामलाई ने कहा, यदि डीएमके कार्यकर्ता मुझसे इतने नाराज हैं, तो मैं यहां कोयंबटूर में हूं... निर्दोष बकरी को बख्शा जा सकता था।

तमिलनाडु में 19 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनावों में सत्तारूढ़ डीएमके के नेतृत्व वाले गठबंधन ने राज्य की सभी 39 सीटों के साथ-साथ पड़ोसी पुडुचेरी की एकमात्र सीट पर भी जीत हासिल की। ​​तमिलनाडु में भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन का नेतृत्व करने वाले अन्नामलाई कोयंबटूर में डीएमके के गणपति पी राजकुमार से हार गए।

यह भी पढ़ें- Bird Flu Human Death: मेक्सिको में बर्ड फ्लू से दुनिया की पहली इंसानी मौत, WHO ने की पुष्टि; ये हैं लक्षण

यह भी पढ़ें- Modi 3.0 Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी शेख हसीना और रानिल विक्रमसिंघे, इन देशों को भी निमंत्रण